32 इंच का ये स्मार्ट टीवी जीतेगा आपका दिल
32 इंच का ये स्मार्ट टीवी जीतेगा आपका दिल
Share:

Smart LED TV खरीदने का मन बना रहे ग्राहकों के पास अच्छा अवसर प्रदान किया जा रहा है, दरअसल Amazon पर 32 इंच के स्मार्ट LED TV की रेंज पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। इसमें एक स्मार्ट LED TV ऐसा है जिसे ग्राहक 10 हजार रुपये से भी कम  मूल्य में खरीद पाएंगे। ये स्मार्ट TV कौन सा है और इस पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है इस बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है। 

जिस स्मार्ट TV के बारे में हम आपसे बात करने वाले है उसका नाम Karbonn 80 cm (32 Inches) Millennium Series HD Ready Smart LED TV KJW32SKHD है जिसे ग्राहक महज 8,990 रुपये में खरीद सकते हैं, ये एक बेजल लेस स्मार्ट TV  है जिसमें ग्राहकों को काफी सारे धमाकेदार फीचर्स देखने के लिए मिल जाते है। 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारें में बात की जाए तो जाए तो इस स्मार्ट TV में कस्टमर को 32 Inches का धमाकेदार डिस्प्ले देखने के लिए मिल ही जाते है, जिसके साथ साथ ग्राहकों को इसमें Netflix, Prime Video, Inbuilt App Store, SonyLiv, Youtube, Hotstar सपोर्ट भी देखने के लिए मिल रहा है। इसका LED डिस्प्ले इतना ब्राइट है कि आपका विजुअल एक्सपीरियंस बहुत बेहतर हो जाता है। इसमें 720p रेजोल्यूशन देखने के लिए भी मिल जाते है। जिसमे 60 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है, कुल मिलाकर स्मार्ट टीवी जबरदस्त है और इसे किफायती कीमत पर आप घर ला सकते हैं। 

BSNL ने फिर जीता अपने ग्राहकों का दिल, पेश किया एक और नया प्लान

Airtel का एक ऐसा प्लान जो बदल देगा आपकी दुनिया

बाजार में हंगामा मचा रहा है ये डिवाइस...इस सीजन में बढ़ जाती है इसकी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -