23 वर्षीय इस मशहूर एक्टर ने किया हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'मन में आता सुसाइड करने का खयाल'

जाने माने मशहूर डांसर और अभिनेता फैसल खान (Faisal Khan), फिलहाल सोनी सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल, धर्म योद्धा गरुड़ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वही हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह हमेशा से सुपरहीरो की भूमिका करना चाहते थे तथा गरुड़ के किरदार के कारण उनका यह सपना पूरा हो गया है। इस इंटरव्यू में फैसल ने उनके एक्सीडेंट से लेकर लॉकडाउन तथा वेट लॉस तक सभी के बारें में खुलकर चर्चा की है। 

वही इस के चलते अभिनेता ने यह भी कहा हैं कि उनके मन में खुदखुशी करने का ख्याल आ रहा था। कुछ वर्ष पहले फैसल के पैरों को चोट लगी थी, इस बारें में बात करते हुए फैसल ने कहा कि “जैसे एक घोडा अपना पैर टूटने के बाद महसूस करता है, ठीक उसी प्रकार मेरी हालत थी। क्योंकि मैं हिलने-डुलने या कुछ भी करने के काबिल नहीं था। उस समय मैं कुछ नहीं कर सका तथा 9 माह तक बिस्तर पर पड़ा रहा। वह मेरे लिए बहुत मुश्किल दौर था। मेरे दिमाग में बहुत सारे विचार चल रहे थे तथा बहुत नकारात्मक ख्याल आ रहे थे क्योंकि मैं अपने 12 घंटे सोफे या बिस्तर पर लेटे हुए बिना कुछ किए गुजार रहा था। यदि कोई भी ऐसी स्थिति में होगा तो उसके दिमाग में नेगेटिव विचार आएंगे। उस समय मेरे मन में सुसाइड करने के विचार भी आ रहे थे।”

फैसल ने बताया कि “जब हादसे से मैं पूरी तरह से रिकवर हो गया, तब लॉकडाउन हो गया था तथा मैं फिर से घर पर ही फंस गया। मुझे 9 महीने घर पर रहने की इतनी आदत थी कि मेरे लिए लॉकडाउन कोई नई बात नहीं थी। मगर यह पूरे 2-3 वर्ष मेरे लिए बेहद मुश्किल थे।” हालांकि फैसल ने हार नहीं मानी। वह बोलते हैं कि मेरा हमेशा से कहना ​​है कि आपको अपने जीवन में कभी भी संतुष्ट नहीं होना चाहिए। जब आप बोलते हैं कि मैंने सब कुछ हासिल कर लिया है तथा मैं संतुष्ट हूं, तो एक इंसान के तौर पर आपका विकास रुक जाता है।”

कान्स के बाद बॉयफ्रेंड संग कुछ इस अंदाज में नजर आई हिना खान, इंटरनेट पर छाई तस्वीर

अभिनेत्री छवि मित्तल ने कैंसर से लड़ने की कहानी लोगो के साथ सांझा की

रेलवे ने शुरू की नई सुव‍िधा, यात्रियों को मिलेगा ये फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -