इस मंत्र के जाप से होगी धन वर्षा
इस मंत्र के जाप से होगी धन वर्षा
Share:

इस दुनिया में कई तरह के लोग हैं. इनमें कुछ अमीरी का जीवन जीते हैं तो कुछ हमेशा आर्थिक कष्टों का सामना करते रहते हैं.यह सब ग्रह दशा के प्रभाव से होता है .किसी व्यक्ति की आर्थिक स्थिति उसकी कुंडली के घरों में बैठे ग्रहों के स्थान पर निर्भर करती है. कुंडली में सूर्य की दशा व्यक्ति की आर्थिक दशा को ज्यादा प्रभावित करती है. यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में सूर्य शुभ स्थान पर हैं तो उसके जीवन में खूब तरक्की होगी, लेकिन यदि सूर्य की दशा बिगड़ी होती है तो उनका भाग्य किसी काम में उनका साथ नहीं देता.लेकिन इससे आपको घबराने की जरूरत नहीं है कुंडली में सूर्य की दशा खराब चलने पर सूर्य की पूजा और मंत्र जाप से आर्थिक स्थिति को बदला जा सकता है.

यदि आपकी कुंडली में सूर्य की दशा खराब चल रही है तो एक सरल उपाय  बता रहे हैं. इसके रोजाना करने से अत्यंत लाभ होगा .सुबह इस मंत्र का जाप करें. इस मंत्र के जाप से आपकी आर्थिक दशा सुधरेगी और आपकी परेशानियां दूर होकर धन वर्षा आरम्भ हो जाएगी.कुंडली में सूर्य ग्रह को मंत्र जाप से प्रसन्न किया जा सकता है.इसका सरल उपाय आपको बता रहे हैं.इसके करने से निश्चित लाभ होता है.

बता दें कि स्नान के पश्चात् आप रोजाना सूर्य देव को जल अर्पित करें. सबसे पहले आप जल में लाल गुलाब का फूल, सिंदूर और गुड़ भी डाल दें.इसके बाद सूर्य देव को जल अर्पित करते समय मंत्र , 'ऊॅं सूर्याय नमः ' का 11 बार जाप करें. इसके बाद सूर्यदेव को गुड़ का भोग लगाएं. गुड़ को रोटी में डालकर गाय को भी जरूर खिलाएं. इस प्रयोग को श्रद्धा भाव के साथ नित्य करें . इस प्रयोग से जातक की आर्थिक दशा में अवश्य परिवर्तन आएगा.

यह भी देखें

आपके घर में धन की कमी का कारण है पानी का घड़ा

मस्तिष्क रेखा व्यक्तित्व का आईना होती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -