चौथी पत्नी को देख तीसरी पत्नी को आया गुस्सा और फिर...
चौथी पत्नी को देख तीसरी पत्नी को आया गुस्सा और फिर...
Share:

नरसिंहपुर: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव तहसील के बगासपुर गांव का है. जहाँ बीते रविवार सुबह एक 40 वर्षीय व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर झूलता मिला. इस मामले में गोटेगांव पुलिस जब जांच के लिए पहुंची तो उनको बड़ी हैरानी हुई. जी दरअसल उन्हें पता चला कि मृतक की एक-दो नहीं बल्कि चार-चार पत्नियां थी.

वहीँ जिस घर में वह फांसी से झूलता मिला है वहां वह तीसरी पत्नी के साथ रहता था. इस मामले में बीते शनिवार की रात यह व्यक्ति अपनी तीसरी पत्नी के घर चौथी को लेकर पहुंचा था जिसे देखकर तीसरी पत्नी आग बबूला हो गई, जिस वजह से गाली गलौज के साथ मारपीट भी हुई. उसके बाद यह सब हो गया. पुलिस के मुताबिक पहली पत्नी का निधन हो चुका है और दूसरी पत्नी नरसिंहपुर और चौथी पत्नी करेली में रहती है.

वहीँ बीते शनिवार को नशे में धुत हेमराज अपनी चौथी पत्नी को लेकर जब बगासपुर स्थित घर पहुंचा तो तीसरी पत्नी के साथ उसका जमकर झगड़ा हुआ इस झगड़े में घर के सामानों से लेकर बाइक में भी तोड़फोड़ हुई. वहीँ पुलिस को तीसरी पत्नी ने बताया कि इस झगड़े के कारण वह पड़ोस के अन्य घर में सोने चली गई. उसके बाद सुबह जब वह घर आई तो उसका पति हेमराज कच्चे मकान की छप्पर के नीचे की मजबूत लकड़ी से फांसी पर झूलता पाया गया. अब इस मामले में पुलिस जाँच में लगी हुई है.

ऑफिस के लड़के ने 3 साल तक दुष्कर्म कर 3 बार कराया गर्भपात

पत्नी के घरवाले नहीं दे रहे थे दहेज़, युवक ने खरीदें सांप और...

बेटी के साथ सोना चाहता था बाप, पत्नी ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -