साउथ कोरिया में कोरोना की तीसरी लहर, पीएम करेंगे अधिकारियों के साथ बैठक
साउथ कोरिया में कोरोना की तीसरी लहर, पीएम करेंगे अधिकारियों के साथ बैठक
Share:

दक्षिण कोरिया में कोविड के प्रसार के मद्देनजर देश में नए प्रतिबंधों की सुगबुगाहट जारी हो चुकी है। कोविड  के प्रसार को कम करने के लिए रविवार को दक्षिण कोर‍िया के पीएम की स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों के साथ आपात बैठक का आयोजन किया जाने वाला है। यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण कही जा रही है। इस बैठक में कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए देश में एक बार फ‍िर कठोर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रहे है।

जंहा इस बात का पता चला है कि पीएम चुंग सिय क्‍यूं की देश के स्‍वास्‍थ्‍य प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ दोपहर 3 बजे एक बैठक की जाने वाली है। जंहा इस बारें में मीडिया ने बताया कि इस बैठक में तय होगा कि कोविड के प्रकोप को कम करने के लिए किन उपबंधों की आवश्यकता है। कोरिया रोग नियंत्रण और रोकथाम एजेंसी के मुताबिक देश में निरंतर तीन दिनों तक कोविड संक्रमितों की संख्‍या में बढ़ोतरी हुई है। रविवार को एजेंसी ने कोविड के 450 नए मामलों की सूचना दी है। जिसके उपरांत सरकार और स्‍थाीनय प्रशासन में सक्रितया दिखी है।

बता दें कि दक्षिण कोरिया में कोविड की यह तीसरी लहर है। देश में 9 माह में संक्रमण अपने उच्‍चतम स्‍तर पर पहुंच गया है। साउथ कोरिया ने मंगलवार से शारीरिक दूरी के नियमों का कठोरता से पालन करने के आदेश दिए हैं। कोविड प्रसार के मद्देनजर इन प्रतिबंधों को और कठोर कर सकते है। 

बुराड़ी न जाने पर डटे रहे किसान, आगे की योजना को लेकर सीमा पर होगा मंथन

सिंधु बार्डर पर किसानों के प्रदर्शन का दिखा प्रभाव, प्याज-आलू के दामों में आया बदलाव

चीन के वैज्ञानिकों ने कोरोनावायरस को लेकर भारत पर लगाया ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -