ओडिशा भेजी गई तीसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस
ओडिशा भेजी गई तीसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस
Share:

 तेलंगाना राज्य ने रविवार को ओडिशा के सनाथनगर न्यू गुड्स कॉम्प्लेक्स से तीसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस देखी है। आपको बता दें कि इस ऑक्सीजन एक्सप्रेस में पांच टैंकर ओडिशा के एमबीएम साइडिंग अंगुल के लिए रवाना हुए हैं, जहां खाली टैंकरों को लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन से भरा जाएगा। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पहले दो टैंकरों को भरने के लिए ले जाया गया था।

 दक्षिण मध्य रेलवे जोन ने जुड़वां शहरों के क्षेत्र में ऑक्सीजन एक्सप्रेस को संभालने में सक्षम स्टेशन की पहचान की थी और राज्य सरकार से अनुरोध प्राप्त होने पर, मूल स्टेशन के रूप में ऑक्सीजन स्टेशन को स्थानांतरित करने के लिए ग्रीन कॉरिडोर को गंतव्य स्टेशन तक मैप किया गया था। एक अन्य उपलब्धि यह है कि ग्रीन कॉरिडोर को मैप किया जाता है ताकि इन टैंकरों की तेजी से आवाजाही सुनिश्चित हो सके। 

इसके महत्व पर विचार करते हुए, शीर्ष स्तर पर इन ट्रेनों की आवाजाही पर लगातार नजर रखी जा रही है। अधिकारियों के स्तर पर, गजानन माल्या, महाप्रबंधक, एससीआर ने अधिकारियों को सलाह दी कि वे ज़ोन के ऊपर ऑक्सीजन एक्सप्रेस आंदोलन के लिए किसी भी अनुरोध के मामले में सक्रिय कदम उठाते रहें।

हॉस्पिटल में ऑक्सीजन के लिए तड़प रहे थे मरीज, रास्ता भटक गया टैंकर, एक साथ 7 की मौत

कोरोना से 26 वर्षीय डॉक्टर की मौत, पॉजिटिव होने के चंद घंटों में गई जान

'पहले भी रद्द कर सकते थे..', IPL स्थगित होने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -