केरला में कोरोना से तीसरी मौत, 124 लोग हो चुके हैं ठीक
केरला में कोरोना से तीसरी मौत, 124 लोग हो चुके हैं ठीक
Share:

कोच्ची: केरल में कोरोना वायरस से तीसरी मौत दर्ज की गई है। पुड्डचेरी के माहे क्षेत्र के रहने वाले 71 वर्षीय शख्स की कन्नूर के एक अस्पताल में कोरोना वायरस के कारण मौत हुई। केरल के स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि बुजुर्ग की हालत काफी गंभीर थी और उनकी किडनी भी काम नहीं कर रही थी। बीते कुछ दिनों से वह वेंटिलेटर पर थे।

केरल में कोरोना से पहली मौत का मामला 28 मार्च को सामने आया था। 69 वर्षीय शख्स की कोच्चि मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी। इससे पहले शुक्रवार को केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के सात नए मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें दो लोग तबलीगी जमात से संबंध रखते हैं। राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की तादाद 364 है। केरल की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने कहा है कि अब तक राज्य में 124 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हुए हैं।

इनमें शुक्रवार को स्वस्थ हुए 27 लोग शामिल हैं। प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि संक्रमित सात लोगों में से तीन कोरोना वायरस से बेहद प्रभावित कासरगोड के हैं। वहीं दो कन्नूर और दो मलप्पुरम जिले से हैं। मलप्पुरम में जो दो लोग संक्रमित पाए गए हैं उन्होंने दिल्ली में तबलीगी जमात के धार्मिक सम्मेलन में भाग लिया था। पांच लोग संपर्क के जरिए वायरस की चपेट में आए हैं और उनमें से दो कन्नूर और तीन कासरगोड से हैं।

अगर लॉकडाउन में कंपनीयों ने कर्मचारीयों का काटा या रोका वेतन तो, सरकार कर देगी ऐसा हाल

कोरोना से जंग के लिए ईरान ने IMF से माना फंड, अमेरिका ने लगाई रोक

बुखार के कारण बेटे के साथ अस्पताल गए थे 71 वर्षीय बुजुर्ग, आज कोरोना से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -