कोरोना से देश में तीसरी मौत, कुल 128 लोग अब भी हैं संक्रमित
कोरोना से देश में तीसरी मौत, कुल 128 लोग अब भी हैं संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत हुई है। मुंबई में 64 साल के मरीज की मौत हो गई है। वहीं, भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की तादाद बढ़कर 128 हो गई है। मंगलवार को दिल्ली से सटे नोएडा और कर्नाटक में कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं। नोएडा में दो लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर मिली है।

इससे पहले बीती रात कर्नाटक में कोरोना के दो पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए थे। कर्नाटक के मंत्री ने कहा था कि प्रदेश में कोरोना वायरस के दो नए मामले दर्ज किए गए हैं। एक बेंगलुरु और एक कलबुर्गी में पॉजिटिव रोगी पाया गया है। दोनों का उपचार जारी है। वहीं, सोमवार शाम तक कई प्रदेशों में नए मामले सामने आने के बाद देश में कुल संक्रमितों की तादाद 114 पहुंच गई थी। इसको देखते हुए ओडिशा समेत कई राज्यों ने नए सिरे से पांबदी लगाई और 18 मार्च से यूरोपीय संघ और ब्रिटेन से आने वाले यात्रियों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और केरल में कोरोना वायरस से संक्रमण के नए मामले दर्ज किए गए हैं। राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा में मंगलवार को दो और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। दोनों रोगी नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस स्पेशिया सोसाइटी के हैं। इनमें से एक रोगी हाल ही में फ्रांस से वापस आई है जो पहले से ही आईसोलेशन वार्ड में भर्ती है। 

भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, इस सांसद ने पहनी अनोखे शब्दों वाली टोपी

पेट्रोल डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? ऐसे चेक करें अपने शहर के भाव

लोकसभा ने इस महत्वपूर्ण विधेयक को किया पारित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -