पतला होना फिट होने का प्रतीक नहीं है- जोया हुसैन
पतला होना फिट होने का प्रतीक नहीं है- जोया हुसैन
Share:

फिल्म 'मुक्केबाज' के जरिए अपने नाम का आगाज करने जा रही अभिनेत्री जोया हुसैन का कहना है कि भारत जैसे विकासशील देशों में सुंदरता की परिभाषा अजीब है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जोया ने अपने बयान में कहा कि, "ईमानदारी से सुंदरता की परिभाषा गड़बड़ है. खासकर भारत जैसे विकासशील देशों में सतहीपन बेशक यूरोपीय देशों में भी है. लेकिन वे दोनों का समान रूप से सम्मान करते हैं."

आगे उन्होंने कहा कि, "यहां (भारत में), यदि कोई व्यक्ति पतला, गोरा नहीं है और निर्धारित मानकों के अनुरूप नहीं है, तो उसे सराहा नहीं जाता, मुझे लगता है कि यह गलत है." जोया का मानना है कि, पतला होना फिट होने का प्रतीक नहीं है. जोया की फिल्म मुक्केबाज 12 जनवरी को रिलीज होगी. यह अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है.

वही फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि, "'मुक्काबाज' अगर एक अच्छी फिल्म बनी है तो वह सिर्फ विनीत की कड़ी मेहनत और लगन की वजह से बनी है. इस फिल्म को आनंद एल राय और इरोस इंटरनैशनल मिलकर बना रहे हैं. यह एक मुक्केबाज के जीवन पर आधारित फिल्म है." इसके अलावा फिल्म के अभिनेता विनीत का कहना है कि, "मैं उन लोगों (मुक्केबाजों) के लिए कुछ योगदान देना पसंद करूंगा. जिस अखाड़े में मैं अभ्यास किया करता था, वहां मैंने कई मुक्केबाजों को देखा है."

ये भी पढ़े

बॉलीवुड फिल्मो को पछाड़कर इन साउथ की फिल्मो ने की बेहतरीन कमाई

प्रेमी बनना चाहते है मनजोत सिंह

कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -