अपने साथी से बेड पर कुछ ऐसा चाहती हैं महिलाएं

अपने साथी से बेड पर कुछ ऐसा चाहती हैं महिलाएं

फिजिकल रिलेशन में अक्सर महिलाओं की ये शिकायत होती है कि पुरुष उनके मन मुताबिक काम  नहीं करते. यानि जो वो चाहती हैं वैसा उन्हें कुछ मिलता नहीं जिसके कारण वि सेक्स का आनंद भी नहीं ले पाती. ऐसा ही एक सर्वे में पता चला है कि महिलाओं को सेक्स के दौरान कुछ ऐसी बातें पसंद आती है जिससे उन्हें सेक्स में चरम सुख मिले और संतुष्टि का एहसास हो. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिससे सेक्स में आपको भी मदद मिलेगी.

महिलाएं जब भी अपने लवर के साथ इंटिमेट होती हैं तो यही चाहती हैं कि उनका साथी फोरप्ले करे. अपने लवर द्वारा किया गया फोरप्ले उन्हें काफी पसंद आता है. वहीं कुछ का कहना है कि उनका पार्टनर यौन सम्बन्ध बनाने के बाद बातचीत नहीं करता है. कई बार महिलाएं चाहती हैं कि उनका साथी उनसे बात ना करे तो कहीं किस महिला को अपने साथी के साथ सेक्सी और डर्टी टॉक करने में मज़ा आता है. 

सेक्स करते वक्त महिलाओं को बेड पर बाहों में भरकर प्यार करना अच्छा लगता है. वो चाहती हैं साथी उनका हाथ पकडे और बाँहों में भरे. अगर वो ऐसा नहीं करते तो वो खुद ही ऐसा करने को कहती हैं. अगर आप भी सेक्स लाइफ को मज़ेदार बनाना चाहते हैं तो इसी तरह के तरीके अपनाएं.

यह भी पढ़ें..

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

सेक्स के दौरान इन बातों पर झूठ कहते हैं पुरुष

ऐसे स्तन वाली लड़कियां सेक्स को करती हैं ज्यादा एन्जॉय

?