थ्रीसम करना चाहते हैं तो पहले इन बातों को करें गौर

थ्रीसम करना चाहते हैं तो पहले इन बातों को करें गौर

आप थ्री सम के बारे में तो जानते ही होंगे. जब तीन लोग एक साथ आपसी सहमति से सेक्स करते हैं तो उसे थ्रीसम कहा जाता हैं. ये क्रिया विदेश में काफी प्रसिद्द होती है लें भारत में ये चलन नहीं है. लेकिन आप फिर भी इसे कभी ट्राय करना चाहते हैं तो आपको कुछ बातों पर गौर करना होगा जो  हम आपको बताने जा रहे हैं.

इसके लिए सबसे पहले अपने पार्टनर्स को मनाना होगा जो इस थ्री सम के तैयार हों. ये शुरू में थोड़ा सा अजीब हो सकता है और आपसी सहमति से ही आप इसे कर सकते है. ऐसा कई बार होता है कि आप वीडियो में देखते हैं और उसे रियल में ट्राय करना चाहते हैं लेकिन ये आसान नहीं होता. इसलिए पहले आप सोच लें आप सच में इसके तैयार है या नहीं.

बहुत बार ऐसा भी होता है कि वीडियो को देखकर उत्तेजित तो हो जाते हैं लेकिन असल में  परिस्थिति कुछ और ही होती है. आप शायद ये पसंद ना करें कि आपके साथी को कोई और छुए. लेकिन अगर आप इसके लिए तैयार हैं तो आपको ये भी सहना होगा कि आपका साथी उसे भी प्यार कर रहा है तीसरा व्यक्ति भी उसे प्यार कर रहा है. इसे जलन की भावना भी पैदा हो सकती है.

जब दो व्यक्ति सेक्स करते हैं तो किसी सेक्सुअल बिमारी के लगने के चांस होते हैं. ऐसे में अगर तीन लोग आपस में सेक्स कर रहे हैं तो इसके चान्सेस और भी बढ़ सकते हैं. इसके लिए आपको तैयार रहना होगा और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना होगा. कंडोम का उपयोग अवश्य करें और अपने दोनों साथियों का और अपना मेडिकल चेकअप करा लें ताकि कोई बीमारी कारण ना बन जाए.

सेक्स के बारे में क्या आप भी सोचते हैं ऐसा?

महिला के इन अंगों को छुएं, सेक्स के लिए कभी नहीं करेगी मना

क्या आप भी करते हैं सुहागरात पर सेक्स?

?