हर बार नया पार्लर चुनती हैं तो इन 5 बातों को जान लें

हर बार लड़कियां नए नए पारलर को ट्राई करती हैं. चाहे आइब्रो बनवानी हो या शादी के लिए रेडी होना है. वो चाहती हैं कोई अच्छा ही पार्लर हो जिससे उनके लुक में चार चाँद लग जाए. ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले व्यक्ति द्वारा केवल एक बार ही गलत कैंची चलाने से आपकी सुन्दरता बिगड़ सकती है. अगर आप भी बार बार नए पार्लर ट्राई करती हैं तो पहले जान लें ये 5 बातें जो हम बताने जा रही हैं. 

1. आजकल एक ब्रांड के सैलून की पूरे देश में शाखाएं होती हैं. एक ही ब्रांड के सभी सैलूनों में एक जैसी ही सर्विस मिलती है. यदि आप बड़े ब्रांड के पार्लर में जाती हैं तो आप निश्चिंत रहें. आपको निश्चित रूप से अच्छी सर्विस ही मिलेगी.

2. अच्छा ब्यूटी पार्लर जाने का एक तरीका यह है कि आप अपनी सहेली, पड़ोसी या सहकर्मी से पूछें. प्रत्यक्ष रूप से फीडबैक मिलने पर आपको पार्लर के गुण और दोषों के बारे में पता चल जाएगा.

3. हर महिला की एक फेवरेट लेडी होती है, जिससे वह सलून में जाके सर्विसेस लेना पसंद करती है. लेकिन अगर आप पार्लर चेंज कर रही हैं तो भी आप उसी लेडी के पास जाना चाहती हैं जहां वो काम करती है.  

4. कई बार ऐसा होता है कि सैलून में पहुँचने के बाद पता चलता है कि जो सेवाएं आपको चाहिए वे वहां उपलब्ध ही नहीं हैं क्योंकि उनके मशीन ख़राब है या उसके लिए आवश्यक पेशेवर उपलब्ध नहीं है, तो आप को किसी दुसरे पार्लर से वो सर्विसेस लेनी पड़ेगी और नए पार्लर का चुनाव मुश्किल होगा.

5. अपने प्रिय पार्लर से जुडी रहें. इसका कारण कुछ भी हो, या तो पार्लर आपके घर के पास हो या आपकी सहेली अक्सर वहां जाती हो या उनके सेवाएं उत्कृष्ट हों. परन्तु यदि आपको अपना पसंदीदा ब्यूटी पार्लर मिल गया है तो इसे बार बार बदलने की आवश्यकता नहीं है.

लड़के भी अपने चेहरे को बना सकते हैं सुंदर, अपनाना होगा ये तरीका

आउटिंग के लिए जा रही हैं तो इन ड्रेस को करें कैरी, सिंपल और गॉर्जियस लुक आएगा नज़र

छोटे बालों से हो गई हैं परेशान तो लम्बे बालों के लिए करें ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -