मानसून में शॉपिंग करने जा रहे हैं तो ध्यान रखें ये बातें
मानसून में शॉपिंग करने जा रहे हैं तो ध्यान रखें ये बातें
Share:

मॉनसून कई शहरों में दस्तक दे चुका है और कई शहरों में बस देने वाला है. इस दौरान आपको अपने लुक पर खास ध्यान देना पड़ता है. मानसून में अपने वॉरड्रोब में कुछ जरूरी चेंज कर लेने चाहिए. यह सेल का भी मौसम है ऐसे में अगर आप शॉपिंग करने जाएं तो इन बातों का ध्यान रखें. जब भी शॉपिंग करने जाएँ तो कुछ बातों का ध्यान रखें. 

फुटवेअर 
इस मौसम में ऐसे फुटवेअर खरीदें जो पूरी तरह से वॉटर रेजिस्टेंट मटीरियल के हों. इसके अलावा क्रॉक्स या थोड़े हवादार फुटवेअर खरीदें और ग्रिप का भी ध्यान रखें. 

लेदर से बचें 
बारिश में लेदर की चीजें पहनने और खरीदने से परहेज करें साथ ही लेदर का सामान पैक करके भी रख दें. इनमें नमी इकट्ठी हो जाती है और फंगस का खतरा रहता है. 

कपड़ों की लेंथ का ध्यान रखें 
बारिश में मैक्सी ड्रेस के बजाय मिड लेंथ ड्रेस, केप्री या छोटे हेमलाइन के बॉटम्स लें ताकि कीचड़ और बारिश में दिक्कत न हो. 

सही फैब्रिक चुनें 
कपड़े चुनने के वक्त फैब्रिक का ध्यान भी रखें. ऐसे कपड़े लें जो सूखने में दिक्कत न करें जैसे, लायक्रा, मलमल, पॉलिस्टर वगैरह. लेकिन इन कपड़ों में डियो अच्छे से इस्तेमाल करें. 

डेनिम से बनाएं दूरी 
वैसे तो डेनिम हर सीजन में कैरी किया जा सकता है लेकिन भीगने के बाद यह भारी हो जाता है. साथ ही सुखाने में भी दिक्कत हो सकती है. बेहतर होगा लाइट वेट ट्राउजर्स चुनें. 

फैशन ट्रेंड के अनुसार अपनाएं ये हेयर स्टाइल्स

ये अलग-अलग तरह की लैगिंग आपके लुक को बनाएंगी ट्रेंडी

नाखूनों के लिए काफी ट्रेंडी है अल्ट्रा वॉयलेट लैंप मैनीक्योर, लेकिन जान लें नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -