बिकनी वैक्सिंग के बारे में जाने ये बातें
बिकनी वैक्सिंग के बारे में जाने ये बातें
Share:

आज के समय में अनचाहे बालो को हटाने के लिए वैक्सिंग सबसे बेहतर ऑप्शन है. वैक्सिंग बिकिनी एरिया के बाल हटाने का सबसे अच्छा उपाय है. बिकनी वैक्सिंग एक नया ट्रेंड है. बिकिनी वैक्सिंग में सबसे पहले अनचाहे बालो को कैंची या शेव से हटाया है. इसके बाद वैक्सिंग की जाती है. वैक्सिंग करने से अनचाहे बाल जड़ से हट जाते है. वैक्सिंग से कठोर बाल नहीं रहते है, बल्कि बिकनी एरिया की स्किन स्मूथ हो जाती है.

वैक्सिंग के बाद बालों को वापिस आने में लंबा समय लगता है. वैक्सिंग करने से किसी भी समय शेव की चिंता करने की जरूरत नहीं होती है. यदि आपके बिच पर छुट्टिया मनाने जा रही है तो बिकिनी वैक्सिंग करा सकती है. यह प्रक्रिया दर्दनाक हो सकती है, किन्तु इसका रिजल्ट बहुत अच्छा है. वैक्सिंग करने से बालों की जड़े कोमल हो जाती है. यह शेविंग ओर रेजर के इस्तेमाल से बेहतर सुरक्षित उपाय है.

वैक्सिंग करने से न सिर्फ हेयर रिमूव होते है बल्कि शरीर के उस हिस्से से डेड स्किन सेल्स भी हट जाती है. बेहतर है कि किसी प्रोफेशनल से ही बिकनी वैक्सिंग कराए. वैक्सिंग करने से ग्रोथ देरी से आती है. इसलिए बेहतर है वैक्सिंग करे.

ये भी पढ़े

नाभि पर लगाएं ये चीजें और बढ़ाएं चेहरे की खूबसूरती

चेहरे पर लगे हेयर कलर या डाई को इस तरह करे रिमूव

महाभारत काल से संबंध है देहरादून के विराटखाई का

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -