सेक्स में ये तरीके अपनाएं, पार्टनर हो जायेगा आपके लिए पागल

सेक्स में ये तरीके अपनाएं, पार्टनर हो जायेगा आपके लिए पागल

सेक्स एक ऐसी क्रिया है जिसमे दोनों की सहमति और बराबर का साथ होना जरुरी है. इसी के साथ आप सेक्स को अच्छे से एन्जॉय कर पाते हैं. कई बार दोनों एक दूसरे में इतना खो जाते हैं कि बेकाबू होकर प्यार करने लगते हैं. खासकर महिलाओं को अपने पार्टनर को इस रूप में देखना बहुत पसंद है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही तरीके बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाने के बाद पुरुष बिस्तर पर आपकी हर बात मानेगा. अगर आप भी अपने पार्टनर को ऐसे ही करना चाहते हैं तो अपना लें कुछ ये टिप्स जो आपकी सेक्स लाइफ को बेहतरीन बना देगी. 
 
इसके लिए सबसे पहले स्पर्श पर ध्यान दें. सिर्फ छूने मात्र से ही आपके पार्टनर में मदहोशी आ जाती है. उसकी धड़कने बढ़ने लगती हैं. आप कितनी भी शर्मीली और क्यूट क्यूँ न हों लेकिन बिस्तर पर आपका बोल्ड लुक ही सबसे ज्यादा पसंद आता है. इसलिए जब भी पार्टनर के साथ सेक्स कारण रहे हैं तो अपना शर्मीलापन और क्यूटनेस को छोड़ दें. अपनाएं ये टिप्स. 

* आप अपने साथी की आंखों पर बांध दें. बेडरूम में मनमानी करना आपके पार्टनर को बहुत पसंद आता है.  हर मर्द को अपने पार्टनर का ऐक्टिव रहना काफी अच्छा लगता है.

* सेक्स कोई पॉवर गेम नहीं है, यह प्यार का चरम सुख है. इसलिए इसे रूटीन काम समझकर न करें. पीछे से जाकर उनके कमर के इर्द-गिर्द बाहों का घेरा बनाएं. फिर पार्टनर के गर्दन पर उन्हें लव बाइट्स दें.

* आपक नॉटी होकर अपने पार्टनर के साथ मस्ती करना उनको बहुत भाता है. आप कभी अपने दांतों से धीमें से उनके कान काट लें, या फिर उनके हाथ बांधकर अपनी मनमानी करें.

इन सेक्स पोजीशन से आप जल्दी ही बनती है माँ

इन आसान तरीकों से बना सकते हैं अपने लिंग को बड़ा

सेक्स के दौरान इन जगहों पर करें महिलाओं को Kiss, हो जाएँगी उत्तेजित