सेक्स के बाद ये काम बना सकते हैं आपके पल और भी खास

सेक्स के बाद ये काम बना सकते हैं आपके पल और भी खास

ऑस्कर लोग सेक्स के बाद काफी थक जाते हैं और थक कर सिर्फ सोना ही चाहते हैं ताकि एक नींद के बाद वो खुद को फ्रेश महसूस करें. लेकिन सेक्स के अचानक सोने से आपका पार्टनर आपसे नाराज़ हो सकता है. इसी से आपको बचना चाहिए और कुछ ऐसे काम करें जिससे आप दोनों के बीच वो एहसास बना रहे और रिश्ते में मिठास बनी रहे. आइये जानते हैं क्या करने से आपके अंतरंग पल बन सकते हैं और खास.

* मीठी बातें करें : सेक्स करके थक चुके हैं तो कुछ देर रुक जाए और अपने साथी उन पलों को लेकर मीठी बातें करें जिससे आप दोनों में तालमेल सही बना रहेगा. अपने मन के भाव बताएं और ऐसा करना सही माना गया है. वैज्ञानिकों के अनुसार ऑक्सीटॉसिन हार्मोन का प्रवाह बढाती हैं.

* शारीरिक संपर्क बनाये रखें : सेक्स के बाद इससे ध्यान हटा लेना सही नहीं है. बल्कि साथी से सम्पर्क में रहें र उन्हें ये बताये कि आप आपके साथ सेक्स करना उनके लिए कितना खास है. इसी को बरक़रार रखने के लिए अपने हाथों से अपने साथी को प्यार से सहलाते रहे  जिससे आपमें एक बार फिर से सेक्स की हलचल होने लगेगी.

* एक और बार : अपने साथी को प्यार से सहलाने के बाद आप में और  आपके साथी में सेक्स की हलचल होना लाज़मी है. ऐसे में आप एक बार फिर से इंटरकोर्स कर सकते हैं जो आपके पल और खास बनाएगा.

* तारीफ करें : महिला और पुरुष ही चाहते हैं अपनी तारीफ सुनना. वो बिस्तर में कितने अच्छे रहे इस बात की तारीफ करें और ये बताएं आपका साथी बेहद बेहतर रहा और आप उनसे खुश हैं.

आखिर क्यों बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

ये पोजीशन आपके सेक्स को बनाएगी और बेहतर

सेक्स के लिए ये इशारे देती हैं महिलाएं

?