शादी की पहली रात भूलकर भी ना खाएं ये चीज़ें

शादी की पहली रात भूलकर भी ना खाएं ये चीज़ें

शादी के बाद पहली रात के लिए सभी उत्साहित रहते हैं तो कुछ नर्वस भी रहते हैं. कुछ के मन में कई तरह के सवाल होते हैं जिनके जवाब उन्हें नहीं पता होते. जैसे सुहागरात के पहले क्या करना चाहिए, क्या खाना चाहिए और क्या नहीं, इस बारे में हर किसी के सवाल होते  हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं कि आपको अपनी पहली रात के लिए क्या करना चाहिए और क्या नहीं, इसके लिए आपको किसी तैयारी करना चाहिए. तो जानते हैं शादी की पहली रात किन चीज़ों की नहीं खाना चाहिए.

अपने साथी से बेड पर कुछ ऐसा चाहती हैं महिलाएं

* चीज़ :  इससे पुरुषों को नुकसान पहुँचता है क्योंकि ये शरीर में जहरीले पदार्थों का निर्माण करता है. इसी के कारण पुरुष और महिलाओं के सेक्स हॉर्मोन बनने रुक जाते हैं इसलिए चीज़ की ओर ध्यान ना दें.

* कॉफी : कॉफी तो वैसे भी नुकसान ही करती है अधिक पीने से पुरुषों में कॉर्टिसोल का हार्मोन बनने लगता है जिससे तनाव पैदा होता है. कैफीन की मात्रा होने के कारण हॉर्मोन का संतुलन बिगड़ने लगता है जिससे आपको परेशानी हो सकती है.

* सोडा : सोडा से वजन और मूड बदलता रहता है. अगर शादी के खाने के बाद आप सोडा पीते हैं तो आपकी सेक्स लाइफ पर बुरा असर पड़ता है. इसलिए शादी की रात सोडा ना पीएं.

* कॉर्नफ्लैक्स : शादी की रात कॉर्नफ्लैक्स ना खाएं इससे आपकी सेक्स लाइफ ख़राब हो जाएगी. अगर पहली रात सही बनाना चाहते हैं तो कॉर्नफ्लैक्स ना खाएं.

* मिंट : मिंट खाने से पुरुषों की कामवासना प्रभावित होती है. भले ही आप इससे मुखवास के तौर पर लेते हैं लेकिन ये आपके लिए गलत हो सकती है. इससे कामोत्तेजना में गिरावट आती है. 

यह भी पढ़ें..

 

बॉयफ्रेंड की याद में कुछ ऐसे काम करती हैं लड़कियां

शादी के बाद आखिर क्यों कम हो जाती है सेक्स इच्छा

 

?