नहाते समय कभी ना करें ये गंदे काम
नहाते समय कभी ना करें ये गंदे काम
Share:

कई ऐसी आदतें है जिन्हे लोग नहाते समय करना पसंद करते है. कई लोग स्वीमिंग पूल, नदी और शावर के नीचे तक यूरिन कर डालते हैं. ऐसे में आपको कई तरह की परेशानी हो सकती है.  अगर आपसे कोई कहे कि वो कहीं भी नहाते वक्त यूरिन कर देता है अजीब लगेगा. लेकिन ज्यादातर लोग नहाते समय बाथरूम में पेशाब करना पसंद करते हैं. लेकिन कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें नहाते समय नहीं करना चाहिए. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. तो जान लें वो कौनसे काम हैं जिन्हें नहीं करना चाहिए. 

नहीं करने चाहिए ये गंदे काम:

* कई लोग नहाते वक्त यूरिन करना क्यों पसंद कर रहें हैं इसके कई कारण हैं. इसे आम लोगों की टेंडेंसी के रूप में देखना ज्यादा आसान होगा.

* जब आपका पूरा शरीर ठंडे पानी में देर तक रहेगा तो मूत्राशय पर दबाव पडता है और इस वजह से मूत्र तंत्र सक्रिय हो उठता है. ऐसे में आप नहाते वक्त ही करना पसंद करते हैं.

* स्विमिंग पूल में तो बाकायदा यूरिन करने वालों की पहचान के पुख्ता इंतजाम किए जाते हैं. यहां पानी में ‘यूरीन इंडिकेटर डाई’ नाम का ऐसा केमिकल मिला दिया जाता है जिसकी वजह यूरिन के पूल के पानी के संपर्क में आते ही आस पास के पानी का रंग बदल कर नीला हो जाता है.

नहाने के पानी में मिलाएं ये 5 चीज़ें, हेल्थ के साथ मिलेगा मेन्टल पीस

बेहद अमीर है ये महिला, सिर्फ बाथरूम के लिए खर्च कर देती है करोड़ों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -