टेंशन के कारण सेक्स में होती है यह भूल

टेंशन के कारण सेक्स में होती है यह भूल

सेक्स एक ऐसा टॉपिक जिसे सुनने के बाद हमारे दिमाग में कई तरह के ख़याल आने लग जाते हैं. भले ही हमारा मन ना करे, लेकिन कभी-कभी हमारे अंदर सेक्स की उत्तेजना इतनी बढ़ जाती है कि हमारे दिमाग में वही सब चलने लगता है. कई लोग सेक्स के बारे में खुलकर बात करना पसंद करते हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जो इस तरह की बातों को करने में कतराते है और शर्माते हैं.

अक्सर यह समझा जाता है कि सेक्स सम्बंधित बातों में लड़के बिलकुल भी नहीं शर्माते और अपनी राय को खुलकर समाने रखते हैं, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नही है. लड़के भी सेक्स को लेकर कई तरह की बातें सोचते हैं, लेकिन अपने पार्टनर के साथ डिस्कस करने में असहज महसूस करते हैं. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं कि सेक्स करने से पहले लड़कों के दिमाग में किस तरह के विचारों का प्रवाह होता है.

वैसे तो लड़के सेक्स करने से पहले पूरी तैयारी रखते हैं और हरेक बात का ध्यान रखते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है की टेंशन के कारण आप सेफ सेक्स के लिए कंडोम कैरी करना भूल जाते हैं. ऐसी स्थिति में अक्सर लड़के इस बात को लेकर परेशन रहते हैं कि वह अपने पार्टनर से इसके लिए कैसे अनुमति लेंगे.

लड़के अपने बेड परफॉरमेंस को लेकर भी काफी चिंता में रहते हैं. वह अक्सर इस बात को सोचकर घबराते हैं कि यदि वो अपनी पार्टनर को सैटिस्फाई नहीं कर पाए तो क्या होगा. वह बिस्तर पर अपनी परफॉरमेंस को लेकर अक्सर सोचते रहते हैं. सेक्स के दौरान लड़के अपनी पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए जी-जान से मेहनत करते हैं.

क्यों सेक्स के पहले चिंतित रहते हैं लड़के

यह 22 साल की महिला करती है बुजुर्गों से सेक्स

अनचाहे बाल बदल सकते हैं सेक्स का मूड

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App