क्यों सेक्स के पहले चिंतित रहते हैं लड़के

क्यों सेक्स के पहले चिंतित रहते हैं लड़के

सेक्स एक ऐसा टॉपिक जिसे सुनने के बाद हमारे दिमाग में कई तरह के ख़याल आने लग जाते हैं. भले ही हमारा मन ना करे, लेकिन कभी-कभी हमारे अंदर सेक्स की उत्तेजना इतनी बढ़ जाती है कि हमारे दिमाग में वही सब चलने लगता है. कई लोग सेक्स के बारे में खुलकर बात करना पसंद करते हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जो इस तरह की बातों को करने में कतराते है और शर्माते हैं. अक्सर यह समझा जाता है कि सेक्स सम्बंधित बातों में लड़के बिलकुल भी नहीं शर्माते और अपनी राय को खुलकर समाने रखते हैं, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नही है. लड़के भी सेक्स को लेकर कई तरह की बातें सोचते हैं, लेकिन अपने पार्टनर के साथ डिस्कस करने में असहज महसूस करते हैं. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं कि सेक्स करने से पहले लड़कों के दिमाग में किस तरह के विचारों का प्रवाह होता है.

लड़के अक्सर इस बात को सोचते रहते हैं कि सेक्स के दौरान उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा तो उनकी पार्टनर क्या सोचेगी. इस बात को सोचकर लड़के अक्सर टेंशन में रहते हैं. इसिलए सेक्स से पहले लड़के वाशरूम जाते ताकि वह खुद को सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार कर सकें और गुड लक बोल सकें.

यह बात लड़कियों में ही नहीं बल्कि लड़कों में भी देखी जाती है, वो यह कि लड़के भी अपने अंडरगारमेंट्स के बारे में काफी सोचते हैं. अपनी पार्टनर के सामने जाने से पहले लड़के अपने अंडरवेअर्स को लेकर काफी चिंतित रहते हैं. और लड़कियों की ही तरह वह भी अपने अंडरगारमेंट पर ख़ास ध्यान रखते हैं.

पेट को कूड़ादान समझने वालों . . .

आपकी सेक्स जिज्ञासा के ये हैं दस जवाब

महिलाओं की इन आदतों से कम हो सकती है पार्टनर की सेक्स ड्राइव