घर में रखी चीजें ऐसे मानी जाती है खंडित, इन्हें तुरंत निकालें घर से
घर में रखी चीजें ऐसे मानी जाती है खंडित, इन्हें तुरंत निकालें घर से
Share:

दोस्तों आपने देखा होगा कि घर में रखी कुछ ऐसी वस्तु जिनके इस्तेमाल होने से घर के हालात बिगड़ जाते है तथा घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश कर जाती है, जिसके चलते घर में अनेक परेशानियाँ खड़ी हो जाती है और घर के सदस्य भी खुश नहीं रह पाते इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने वास्तुशास्त्र के मुताबिक कुछ ऐसी बाते बताई है जिसको जानकर आप घर कि दरिद्रता तथा परेशानियों को जड़ से ख़त्म कर सकेंगे.

दोस्तों जब भी आप पूजा पाठ में मिट्टी के बने दीपक जलाते है तो सबसे पहले आप यह अच्छे से देख लें कि दीपक कहीं से तिड़का हुआ न हो नहीं तो वह खंडित दीपक कहलाता है और उसका कोई भी फल आपको नहीं मिला पायेगा इसलिए साबुत दिए ही प्रयोग में लायें.

कभी-कभी ऐसा होता है कि हमारे घर के मंदिर में रखी भगवान कि मुर्तियों में दरारे पड़ जाती है और हम देख नहीं पाते जिसके फलस्वरूप हमें दुष्परिणाम मिलता रहता है इसलिए सावधानी रखें अपने घर में रखी मूर्तियों पर ध्यान देते रहे अगर कोई मुर्ति खंडित है तो उसे घर के बाहर रख दें.

किसी-किसी घर में देखा गया है कि घर में भगवान कि मूर्तियों पर लगाए गए फूल माला अक्सर मुरझाये या सूख जाते है जिसके फलस्वरूप हमारे घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास हो जाता है और घर में तनाव पैदा होता है इसलिए अपने घर के फूल-माला बदलते रहे जिससे आपके घर में खुशियाँ बनी रहें.

जिस घर में सूखा हुआ तुलसी का पौधा होता है उस घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है इसलिए सूखे तुलसी के पौधे को किसी पवित्र नदी में बहा दें और दुसरा तुलसी का पौधा लगा दें.

 

तिल चतुर्थी पर श्री गणेश को लगेगा तिल-गुड़ का भोग

कोच से डीजे वाले बन रवि शास्त्री ने दी नववर्ष की बधाई

इस मन्त्र के प्रभाव से आपका पति करेगा वही जो आप चाहेंगी

इसलिए गंगा जल में कभी नहीं पड़ते कीड़े और रहता है हमेशा पवित्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -