यदि पुरुष सेक्स में चाहते है ज्यादा स्टेमना तो अपनाएं यह तरीका

यदि पुरुष सेक्स में चाहते है ज्यादा स्टेमना तो अपनाएं यह तरीका

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो सेक्स से जुड़ी बातों के बारें में न जानना चाहता हो. वहीं हर कोई सेक्स के बारें में कुछ नया जानना चाहता है. फिर उस जगह बच्चा हो या बड़ा, क्यूंकि आज सेक्स के बारें में जितना जान आजाएं उतना कम है. पुरुषों को अक्सर कुछ ऐसी चीजें भाती हैं जिसके लिए वे पूरी दुनिया भूल जाते हैं. यहां तक की सेक्स लाइफ को भी. जानिए, वे कौन सी चीजें हैं जिन्हें भूलकर पुरुष सेक्स लाइफ को बेहतर तरीके से एंज्वॉय कर सकते हैं. 

स्पोर्ट्स- पुरुषों का किसी ना किसी स्पोर्ट्स को टीवी पर देखने का खूब इंटरेस्ट होता है. यहां तक की अपने फेवरेट प्लेयर या टीम को खेलता देख वे घंटो टीवी के आगे बैठ सकते हैं. यदि आप अपने सेक्स लाइफ को वाकई एंज्वॉय करना चाहते हैं तो आपको अपने इस क्रेज को भूलना होगा.

खाना- अक्सर कहा जाता है कि पुरुषों के दिल का खाने से संबंध है. पुरुषों को अलग-अलग तरह का खाना खूब भाता है. एक सर्वे के मुताबिक, 30 फीसदी पुरुष खाने के लिए सेक्स को छोड़ सकते हैं. 

मोबाइल फोन- इंटरनेट की ही तरह मोबाइल भी पुरुषों को खासा प्रिय होता है. ऐसे में सेक्स को एंज्वॉय करने के लिए बेहतर है कि पुरुष मोबाइल से दूरी बनाएं.

दोस्त- ‌पुरुषों को अपने दोस्त बहुत प्यारे होते हैं. लेकिन कई बार सेक्स लाइफ को खुशहाल बनाने के लिए दोस्तों से भी दूरी बनानी पड़ती है.

जानिए सेक्स से जुडी कुछ खास बातें जो आपके लिए है बेहद जरुरी

सेक्स से दौरान नहीं चाहते अनचाहा गर्भ, तो इन बातों का रखें ध्यान

सेक्स करते समय पुरुष चाहते है महिलाओं से चीज