महिला के घर में चोरी कर तकिये के नीच चिट्ठी और पैसे रख गए चोर
महिला के घर में चोरी कर तकिये के नीच चिट्ठी और पैसे रख गए चोर
Share:

आज तक आप सभी ने कई चौकाने वाले किस्से सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपको ख़ुशी भी होगी और हैरानी भी। जी दरअसल यह किस्सा ब्रिटेन का है। यहाँ से चोरी का एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ चोर ने न केवल घर से सामान चुराया, बल्कि उसके बदले में घर की महिला को उसके पैसे भी दे गया। केवल इतना ही नहीं, बल्कि चोर ने महिला के लिए तकिए के नीचे एक चिट्ठी भी छोड़ी, जिसमें उसने दिल को छू लेने वाली बात लिखी है।

आप सभी को बता दें कि चोरी का ये अजीबोगरीब मामला कोर्नवॉल का है। इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो चोरी की यह अजीबोगरीब घटना कोर्नवॉल में रहने वाली 80 साल की एक महिला के घर घटी। सबसे बड़ी और हैरानी की बात यह है कि चोर ने महिला के घर से कोई भी कीमती सामान नहीं चुराया, केवल एक गमला लेकर चलते बना। बताया जा रहा है जिस समय चोर घर में घुसा था, उस समय बुजुर्ग महिला टीवी देख रही थी। उसी बीच चोर दबे पांव घर में घुसा और कमरे के बाहर रखा गमला लेकर भाग गया।

वहीं गमला चोरी से पहले चोर ने एक चिट्ठी और गमले के पैसे तकिए की नीचे रख दिया। हाल ही में महिला ने चोरी की घटना का जिक्र करते हुए बताया, 'चोरों ने उसके घर से केवल एक गमला चुराया था। उसे वहां तकिए के नीचे से 15 यूरो यानी भारतीय मुद्रा में करीब 1 हजार तीन सौ रुपए मिले।' आगे महिला ने कहा, 'चोरों ने उसके लिए एक चिट्ठी भी छोड़ी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें यह गमला काफी पसंद आया, इसलिए वे इसे साथ ले जा रहे हैं। लेकिन चोर नहीं चाहते थे कि महिला को किसी तरह का नुकसान हो। इसलिए उन्होंने तकिए के नीचे ही गमले के पैसे भी रख दिए।' अब इस अनोखे चोर की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग चोर की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

आज जल जीवन मिशन एप लांच करेंगे पीएम मोदी, ग्राम पंचायतों से होगा सीधा संवाद

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों से की इन अहम मुद्दों पर चर्चा

देश में धीरे-धीरे कम हो रहे है कोरोना मामले लेकिन केरल में स्थिति अब भी चिंताजनक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -