बीजासन देवी मंदिर में हुई बड़ी चोरी, कड़ी सुरक्षा के बीच नोटों से भरी 4 बोरियां लेकर भागे चोर
बीजासन देवी मंदिर में हुई बड़ी चोरी, कड़ी सुरक्षा के बीच नोटों से भरी 4 बोरियां लेकर भागे चोर
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सलकनपुर स्थित प्रसिद्ध मां विजयासन देवी मंदिर में सख्त सुरक्षा के बीच चारों ने सेंध लगा दी। यहाँ CCTV की निगरानी के बीच नकाबपोश लोगों ने स्ट्रॉन्ग रूम का ताला तोड़ा तथा नोटों से भरी 6 बोरियां लेकर भाग निकले। हालांकि मंदिर परिसर में ही दो बोरियां मिल गईं। मंदिर में तकरीबन 6 लाख रुपयों की चोरी हो गयी।

सीहोर जिले में सलकनपुर में विंध्य की पहाड़ियों पर लोकप्रिय देवी धाम बिजासन देवी का मंदिर है। इस मंदिर में तमाम सुरक्षा व्यवस्थाएं हैं। मगर सारी व्यवस्था को धता बताते हुए चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। चोरों ने 5 से 6 नोटों से भरी बोरिया चुराईं। इनमें से 2 बोरियां मंदिर में ही छोड़कर शेष 3 बोरियां लेकर फरार हो निकले। मंदिर से चोरी किए गए रुपयों के दाम तकरीबन 5 से 6 लाख रुपए आंकी गई है।

सलकनपुर स्थित मां बिजासन देवी मंदिर में करोड़ों का सोना-चांदी एवं लाखों रुपए स्ट्रांग रूम में रहते हैं। यही नहीं इसकी सुरक्षा के लिए मंदिर परिसर में पुलिस चौकी भी बनाई गई है। यहां 24 घंटे 4 सशस्त्र पुलिस के गार्ड मंदिर की सुरक्षा में तैनात रहते हैं। फिर भी इस मंदिर में चोरी हो गई। चोरी की खबर के पश्चात् जिले के एसपी सहित वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे तथा चोरी की तहकीकात आरम्भ कर दी है।वही पुलिस CCTV फुटेज की तहकीकात कर रही है। इसमें दो युवा चोर हाथों में लोहे की रॉड लेकर मुंह पर कपड़ा बांधे नजर आ रहे हैं। पुलिस इन चोरों की खोज में जुटी हुई है।

'10 हजार रुपए में जूता भी नहीं मिलता तो लड़की कहां से मिलेंगी', खेलमंत्री के बयान पर मचा बवाल

IPL 2023: जानिए किस टीम के पास बचा कितना पैसा, दिसंबर में होगा मिनी ऑक्शन

10 हजार पुलिसवालों को CM नीतीश ने सौंपा नियुक्ति पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -