पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री के घर चोरो ने डाला डाका, जेवरात समेत की लाखों की चोरी
पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री के घर चोरो ने डाला डाका, जेवरात समेत की लाखों की चोरी
Share:

उज्जैन। शहर में प्रदेश के पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री शिव नारायण जागीरदार के ग्राम हरनावदा स्थित घर में बुधवार चोरी हो गई। बदमाश घर के पीछे खिड़की में लगी लोहे की जाली निकालकर अंदर घुस गए। बदमाशो ने कमरे में रखी अलमारी का टाला तोड़ कर उसमे रखे 18 लाख रुपये नगद, सोने-चांदी के जेवरात तथा 12 बोर की बंदूक चुराकर ले गए। घटना के वक्त परिजन सो रहे थे।

पुलिस के मुताबिक पूर्व राज्यमंत्री शिवनारायण जागीरदार का हरनावदा ग्राम में एक मकान है। यहां उनका पुत्र दिनेश जागीदार परिवार सहित रहता है। इस घटना के समय पूर्व राज्यमंत्री जागीरदार उज्जैन में शिवाजी पार्क कालोनी स्थित मकान पर थे। बुधवार रात को चोरों ने रात करीब एक बजे से सुबह पांच बजे के बीच घर के पीछे की ओर बने किचन की खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल निकाली और घर में घुस गए।

उस समय पूर्व राज्यमंत्री जागीरदार का परिवार जिस कमरे में सो रहा था। बदमाशों ने उसकी बाहर से कुंडी लगा दी। किचन के समीप ही बने कमरे में अलमारी का ताला तोड़कर चोरों ने 18 लाख रुपये नगद, सोने-चांदी के जेवरात तथा 12 बोर की बंदूक चोरी कर ली। गुरुवार की सुबह जब परिवारजन उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। जिस पर तुरंत पुलिस को सुचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

'कोई फर्जी आदेश न मानें, मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री ही रहेगी The Kerala Story..', गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ऐलान

MP में 44 डिग्री पहुंचा पारा, IMD ने जारी किया अलर्ट

बागेश्वर धाम के दरबार में पहुंचे सिंधिया, ‘जय श्री राम’ के नारों से गुंजा पांडाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -