घोर कलयुग : पुजारी की हत्या कर दरिंदो ने भगवान को भी नहीं बक्शा
घोर कलयुग : पुजारी की हत्या कर दरिंदो ने भगवान को भी नहीं बक्शा
Share:

बिहार : बिहार के मुजफ्फरपुर के मंदिर में चोरी और पुजारी की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश , भगवन की मूर्तियां चुरा ले गए. घटना सकरा थाना के बरियारपुर ओपी के गोरीहारा गांव की है. पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. अपराधियों ने रामईश्वर दास की हत्या करके तीन पुरानी मूर्तियां चोरी कर ली. हत्यारों नें पुजारी के एक शिष्य हृदय दास की भी हत्या की कोशिश की लेकिन वह बच गया.

घायल हृदय दास को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है. जानकारी के मुताबिक आधा दर्जन अपराधियों नें देर रात मंदिर पर धावा बोल दिया. अपराधियों नें दोनो साधुओं का हाथ पांव बांध दिया और दोनों के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. दोनों को मंदिर के खेत में फेंक दिया और मंदिर से राम-सीता और लक्ष्मण की मूर्ति चुरा ली. सुबह जैसे हीं लोगों को इस घटना की जानकारी लगी तो इलाके में हड़कम्प मच गया. घहत्न की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

शक के आधार पर पुलिस ने गांव में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जिसे घायल हृदय दास ने पहचान लिया है। हत्या कांड के चार अपराधियों की पहचान हो गयी है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -