लूट के बाद आरोपियों को भीड़ ने पीट- पीटकर मार डाला
लूट के बाद आरोपियों को भीड़ ने पीट- पीटकर मार डाला
Share:

सीतामढ़ी : एक ओर जहां बिहार में चुनावी तैयारियां की जा रही हैं वहीं दूसरी ओर बिहार में लोगों ने कानून अपने हाथ में ले लिया। लूट की वारदात से उपजा आक्रोश आरोपियों की हत्या के तौर पर सामने आया। मिली जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी क्षेत्र में तीन आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो रहे थे। इसी दौरान वे भीड़ के हत्थे चढ़ गए और भीड़ ने उन्हें पीट-पीटकर मार दिया। इस घटना में आरोपियों ने कारोबारी और उसके पुत्र को गोली मार दी। गोलीबारी में कारोबारी के 13 वर्षीय पुत्र की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पेशे से व्यवसायी अवध किशोर सिंह प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान को मंगल कर रहे थे कि इतने में ही बाईक सवार चार युवक वहां पहुंचे और श्री सिंह पर गोलियां दाग दी। गोलियों की आवाज सुनकर जब उनका बेटा उस ओर पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। आरोपी मौका देखकर फरार हो गए। गोलियों के वार से उनके बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि व्यवसायी को चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया गया है। जहां उन्हें उपचार दिया जा रहा है।

इस दौरान भाग रहे आरोपियों का ग्रामीणों ने पीछा किया और उन्हें खदेड़कर पकड़ लिया। हालांकि एक आरोपी भागनिकलने में सफल रहा। मगर तीन आरोपी पकड़े गए। भीड़ ने इन आरोपियों को पीट दिया। जिसके चलते उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मामले की सूचना जब पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली। आरोपियों में एक की पहचान मनोह सहनी के तौर पर की गई। बताया जा रहा है कि मनोज सहनी की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -