50 करोड़ के लंच बॉक्स में खाना खा रहे थे चोर, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा

50 करोड़ के लंच बॉक्स में खाना खा रहे थे चोर, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा

आज के समय में तो मार्केट में ना जाने कितने ही प्रकार की महंगी-महंगी क्राकरी मिलने लगी है. कुछ अमीर लोग सोने व चांदी की क्रॉकरी का भी इस्तेमाल करते हैं. लेकिन अगर आपसे कोई ये कहे कि चोर भी सोने के बर्तन में खाना खाते है तो ये सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी? जिस चोर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो 50 करोड़ के लंच बॉक्स में खाना खाते हैं. जी हाँ... इन चोरों ने हैदराबाद में पुरानी हवेली स्थित निज़ाम म्‍यूजियम से कुछ दिनों पहले ही एक सोने का बेहद कीमती टिफिन चोरी किया था. लेकिन इस टिफिन को बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया था.

ऐसी मछलियां जो ठंड की कमी में आइसक्रीम की तरह पिघल जाती हैं

सूत्रों की माने तो हैदराबाद के निजाम के यहाँ से सोमवार को 2 किलो ग्राम के सोने का टिफिन बॉक्स, एक तश्तरी, चम्मच जवाहरात जड़ा कप, रूबी, हीरे और पन्ना समेत कई कीमती सामान चोरी हुए थे. जब पुलिस को इस बड़ी चोरी की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी तलाश के लिए 15 स्पेशल टीम बनाई थी. काफी तलाश के बाद आख़िरकार पुलिस ने दोनों चोरों को मुंबई से पकड़ ही लिया. बताया जा रहा है कि ये दोनों ही चोर मुंबई के एक महंगे आलिशान होटल में बैठकर सोने के टिफिन में खाना खा रहे थे. पुलिस ने इस चोर को पकड़कर उनसे सारा सामान छीन लिया और चोरों को हवालात के पीछे भेज दिया.

शौक से खाते हैं लोग सांप से बनी डिश, ये हैं कारण

आपको बता दें निजाम हैदराबाद राज्य के शासक थे. शाही परिवार से जुड़ी इन सभी चीजों को लोग देख सके इसलिए उन्होंने इन्हे पुरानी हवेली के म्यूजियम में रखा गया था. ये पुरानी हवेली निजाम के मशहूर महलों में से एक है.

बिना लिंग के जन्मे इस आदमी ने सेक्स करने के लिए गले में लगवाया बटन

आदमी ही निगल गया ज़िंदा सांप फिर ये हुआ हाल

भारत करेगा चाँद पर हीलियम की खोज...

?