प्लास्टिक सर्जरी के बाद भी छिप ना सका चोर
प्लास्टिक सर्जरी के बाद भी छिप ना सका चोर
Share:

अब तक सैकड़ों गाड़ियाँ चुरा चुका एक शातिर बदमाश प्लास्टिक सर्जरी  करवाने के बाद भी पुलिस से बच नहीं सका. कुणाल नाम के इस आरोपी को पुलिस ने उसके साथी इरशाद अली व चोरी की गाड़ियां खरीदने वाले मो. शादाब के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 12 गाड़ियां बरामद हुई हैं.

पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 13 अक्टूबर को नेहरू प्लेस स्थित एक होटल के पास से फरीदाबाद से चोरी की गई आई-20 कार में सवार कुणाल को गिरफ्तार किया गया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अपने साथी इरशाद के साथ मिलकर वह अब तक सैकड़ों गाड़ियां चुरा चुका है.गाड़ियों को वह गाजियाबाद निवासी मो. शादाब को बेचता था.

प्लास्टिक सर्जरी से पहले आरोपी कुणाल का नाम तनुज था.आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह वर्ष 2013 में अमर कॉलोनी में पुलिस पर गोली चला चुका है.वहीं थाने के लॉकअप में वह खुदकुशी का प्रयास भी कर चुका है.वह अमर कॉलोनी का घोषित बदमाश था.इसके अलावा, कोर्ट ने दो मामलों में उसे भगोड़ा भी घोषित कर रखा था. उसने बताया कि उसने वर्ष 2012 में दिल्ली से बाहर जाकर अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई,ताकि पुलिस उसे पहचान नहीं सके.वह होटल में ठहरता था और रात में वाहन चोरी करता था.

जेडीयू नेता के बेटे की अय्याशी का हुआ खुलास

पास्टर महिलाओं को मिठाई खिला करता था बेहोश और फिर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -