अपने इस शौक को पूरा करने के लिए करते थे चोरी, हुए गिरफ्तार
अपने इस शौक को पूरा करने के लिए करते थे चोरी, हुए गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : वाहन चोरी निरोधक शाखा ने वाहन चोरी, सेंधमारी और झपटमारी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने एक बाइक और पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से दो दर्जन मामले सुलझाने का दावा किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया एक बदमाश को पब जाने का शौक था, जबकि दूसरा मॉडलिंग करना चाहता था। दोनों अपनी चाहतों को उड़ान देने के लिए तीसरे दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने लगे। 

मुख्य आरोपी को था घूमने का शौक 

जिला पुलिस उपायुक्त कि माने तो आरोपियों की पहचान हस्तसाल निवासी राहुल, द्वारका सेक्टर-तीन निवासी नवीन और जसमीन के रूप में हुई है। राहुल गैंग का सरगना है। शाखा निरीक्षक राजकुमार को तीनों बदमाशों के मंसा पार्क इलाके में आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जाँच में पता चला है कि राहुल को पब में जाने का शौक था। वह कई बार घूमने के लिए मुंबई और गोवा जा चुका है।

आरोपियों ने बताया आराम से जीने के लिए वह वारदात को अंजाम देते थे। वहीं, दूसरा आरोपी जसमीन मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहता था। जिसके लिए वह नोएडा स्थित फिल्म सिटी भी गया था। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर जांच कर रही है।  

सात दिन बाद जिंदगी की जंग हार गई यह छात्रा

कोचिंग जा रही छात्रा को रास्ते में मिले 5 लड़के, जबरदस्ती कार में बैठाकर पिला दी शराब और...

अपराध करने पर दी गई दुनिया की सबसे अजीबोगरीब सजा, जानकर हंसी आ जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -