चोरी के इरादे से घर में घुसा युवक, कपड़े उतारकर लड़की के बगल में....

Sep 12 2019 01:20 PM
चोरी के इरादे से घर में घुसा युवक, कपड़े उतारकर लड़की के बगल में....

हाल ही में अपराध का एक मामला कैलीफोर्निया से सामने आया है. जी हाँ, अमेरिका में एक चोर अपनी अनोखी करतूत के चलते पुलिस के हाथों पकड़ा गया. इस मामले में चोरी के इरादे से एक मकान में घुसा युवक वहां सो रही एक युवती के बगल में अपने सारे कपड़े उतार कर सो गया और उसके बाद जो हुआ वह चौकाने वाला रहा. इस अनोखे मामले को कैलीफोर्निया का बताया जा रहा है। इस मामले में युवती की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी चोर को गिरफ्तार किया जा चुका है.

वहीं चिको स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 21 वर्षीय एक छात्रा नॉर्थ कैलीफोर्निया स्थित एक अपार्टमेंट में रहती है और इस महीने की 9 तारीख की देर रात एक युवक उसके अपार्टमेंट में घुसा. वहीं उसने पहले मकान में मौजूद कीमती सामान चुरा लिए और उसके बाद बेडरूम में घुसकर वहां सो रही युवती के बगल में जाकर अपने सारे कपड़े उतार कर होकर सो गया।

वहीं जब युवती सुबह जागी तो अपने बगल में नग्न सो रहे युवक को देखकर जोर से चिल्लाई, उसकी आवाज सुनकर युवक की नींद खुल गई और वह वहां से भाग गया. उसके बाद युवती थाने गई और युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर चुकी चिको पुलिस ने मामले की जांच के तहत सीसी कैमरों की मदद से युवक को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पूछताछ में युवक ने चोरी की बात स्वीकार की, लेकिन उसके नग्न होकर युवती के बगल में सोने की वजह अब तक नहीं बताई है.

रेप पीड़िता ने सांसद पर लगाया धमकाने का आरोप

भभूत डालकर लोगों को वश में कर लेता है यह बाबा, पुलिस ने धर दबोचा

वैज्ञानिक बनना चाहती थी छात्रा, इस वजह से परेशान होकर दे दी जान