खुलेआम राहगीर को लूटने झपटा चोर, अचानक खिसकी पैंट, फिर जो हुआ उसे देख हैरान हुए लोग
खुलेआम राहगीर को लूटने झपटा चोर, अचानक खिसकी पैंट, फिर जो हुआ उसे देख हैरान हुए लोग
Share:

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे एक चोर राहगीर को खुलेआम लूटने का प्रयास करता है। मगर तभी चोर के साथ ऐसा कुछ होता है कि वो लूट की घटना को अंजाम देने में विफल हो जाता है। दरअसल, लूट करते वक़्त चोर की पैंट उतर जाती है तथा राहगीर उसे दबोच लेता है। 

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में एक शख्स कहीं जा रहा था। तभी एक चोर उसके साइड में आता है तथा हाथ से कुछ छीनकर भागने का प्रयास करता है। मगर इस के चलते राहगीर भी सक्रीय हो जाता है। रोड पर लगे सीसीटीवी में ये पूरी वारदात कैद हो जाती है। सीसीटीवी फुटेज में एक आदमी शॉर्ट्स तथा सफेद टी-शर्ट में दिखाई दे रहा है, जो कि राहगीर को खींच रहा था। वह राहगीर का सामान छीनने का प्रयास कर रहा था।  

वही राहगीर शख्स चोर से भिड़ जाता है। इस के चलते वह जमीन पर गिर जाता है तथा चोर उससे उसका सामान छीन लेता है। मगर राहगीर उससे लड़ने का प्रयास करता रहता है। इसी बीच ऐसा कुछ होता है कि चोर को भागना पड़ता है। दरअसल, सामान छीनकर भागते समय जब राहगीर चोर से भिड़ जाता है तभी चोर की पैंट (शॉर्ट्स) नीचे खिसक जाती है। राहगीर शख्स भूमि पर पड़े-पड़े ही चोर की पैंट को खींचने लगता है। उस दौरान दिन-दहाड़े लूट करने आया चोर केवल अंडरवियर में आ जाता है। उसकी पैंट उसके घुटने से नीचे आ जाती है। इस मध्य कई और व्यक्ति एकत्रित हो जाते हैं। ये देख कई बार लूट का असफल प्रयास करने वाले चोर मौके से फरार हो जाता है। 

8 माह की बच्ची के ऊपर से निकली कार, फिर जो हुआ उसे देखकर हर कोई रह गया दंग

अगस्त के पहले हफ्ते में चार्जशीट दाखिल कर सकती है सीबीआई

दहेज़ मांगने वाले पति की जमानत याचिका पर उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -