मोटी भौंहें वाले लोग होते है ऐसे, घमंड की तो सीमा पार कर देते है...
मोटी भौंहें वाले लोग होते है ऐसे, घमंड की तो सीमा पार कर देते है...
Share:

जिस तरह से हमारे शरीर का हर अंग कुछ दर्शाता है उसी तरह से हमारी भौहें भी हमारी कुछ आदतों के बारे में दर्शाती है. जी हाँ... इंसान की दोनों भौहें अलग-अलग होती है और ये आपके व्यक्तित्व को दर्शाती भी है. शायद आपने कभी इस बारे में सुना नहीं होगा लेकिन आज हम आपको बता रहे है कि आपकी मोटी भौहें आपके बारे में बहुत कुछ कह जाती है. हाल ही में एक रिसर्च हुई थी जिसमे ये पता चला कि जिन भी लोगो की भौहें मोटी होती है या घनी होती वो लोग उतने ही ज्यादा घमंडी होते है.

जी हाँ... हाल ही में यूनिवर्सिटी ऑफ टोरंटो में ऑयब्रोस पर रिसर्च की गई जिसमे ये पता चला कि ये लोग कितने ज्यादा घमंडी होते है. घनी भौहें वाले लोगों की सबसे पहले फोटो ली गई इसके बाद उनपर एक टेस्ट किया गया जिसने इन लोगों के घमंडी होने के बारे में बताया. जैसे ही ये टेस्ट पूरा हुआ उसके बाद जितने भी पार्टिसिपेंट थे उनकी भौहें तक फोटो को काट दिया गया. इसके बाद शोधकर्ता ने उन कटे हुए फोटोज को दूसरे ग्रुप को बताया. फोटो देखते ही उस ग्रुप ने सिर्फ उन लोगों की फोटो देखकर ये बता दिया कि इनमे से कौन लोग ज्यादा घमंडी है.

खास बात तो ये है कि, दूसरे ग्रुप ने ये बिलकुल वैसे ही बताया जैसा कि टेस्ट में सामने आया था. इस रिसर्च में ये पता चला कि जिन भी लोगो की भौहें मोटी या घनी होती है वो लोग बहुत ज्यादा ही घमंडी और आत्ममुग्ध होते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि ऐसे लोग दूसरे लोगों का अटेंशन लेना चाहते है. ऐसी भौहें के लोग ये चाहते है कि लोग उनका आदर और सम्मान करे. इसलिए ऐसी भौहें वाले लोगों को अलग तरह का इंसान माना जाता है.

लड़कों का वीर्य पीकर उनकी इस गंदी चीज़ को चेहरे पर लगाती है ये लड़की

इस शख्स को तपती गर्मी में भी लगती है ठंड, सेकता है अलाव

Father's Day : इन तोहफों से कराएं अपने पापा को स्पेशल फील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -