बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को मारी गोली
बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को मारी गोली
Share:

बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं कि वे लड़कियों से छेड़खानी को अपना हक समझते हैं और यदि कोई रोके तो उसे जान से मारने से भी गुरेज नहीं करते। इसकी बानगी औरंगाबाद में देखने को मिली, जहां बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को गोली मार दी गई। उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें गया के लिए रेफर कर दिया। लड़की और उसके पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

औरंगाबाद के माली थाना क्षेत्र के पवइया गांव में शिवनंदन यादव की बेटी चांदनी अपनी छोटी बहन के साथ अंबा बाजार से लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में गांव के ही दो युवकों बुचन और प्रिंस ने चाँदनी को घेर लिया और उसका मोबाइल नंबर मांगने लगे. चाँदनी ने दोनों से बदतमीजी करने का मना किया तो दोनों ने कहासुनी कर उसके साथ मारपीट की। घर लौटकर रोते हुए उसने पूरी घटना पिता को बताई तो पिता शिवनंदन यादव, प्रिंस के घर शिकायत करने गए.

प्रिंस के घर पर उसके चचेरे भाई राकेश से विवाद हो गया जो इतना बढ़ा कि राकेश ने कट्टा निकालकर उनपर गोली चला दी. एसडीपीओ पीएन साहु ने बताया कि पुलिस ने जांच में पीड़िता के आरोपों को सत्य पाया. जिसके बाद लड़की और उसके पिता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

एंबुलेंस से हो रही शराब तस्करी पकड़ाई

किशोरी को अगवा कर सिगरेट से दागा,रेप के बाद हत्या

हरियाणा में एक और निर्भया से दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -