अपनी माँ से दिलो-जान से प्यार करते हैं इस राशि के लोग

Mar 09 2019 04:00 PM
अपनी माँ से दिलो-जान से प्यार करते हैं इस राशि के लोग

आप सभी जानते ही होंगे कि इस दुनिया में शायद ही कोई इंसान ऐसा होगा, जो अपनी माँ से प्यार न करता हो क्योंकि दुनिया में सभी अपनी माँ से बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में माँ वो शब्द है जिसके सामने बड़े-बड़े देवता तक झुक जाते है. अब आज हम आपको उन दो राशि के लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी माँ से बहुत प्यार करते हैं. जी हाँ, इन दो राशियों के लोग अपनी माँ को सर आँखों पर बिठाकर रखते है, यानि उन्हें बेहद प्यार करते है. आइए जानते हैं उन दो राशियों के बारे में.

1. तुला राशि - कहते है इस राशि के लोग अपनी माँ से बेहद प्यार करते है. यही वजह है कि ये लोग बुढ़ापे में अपनी माँ का सहारा बनते है और अपनी माँ को अकेला नहीं छोड़ते. वहीं एक तरफ ये लोग अपनी माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखते है और दूसरी तरफ ये लोग अपनी माँ को किसी भी तकलीफ में नहीं देख सकते. बताया गया है कि ऐसे लोग अपनी माँ की ख़ुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार होते है और इसी के साथ इस राशि के लोग जीवन भर अपनी माँ की सेवा करते है.

2. मिथुन राशि - इस राशि के लोग भी अपनी माँ से बहुत प्यार करते हैं. जी हाँ, इस राशि के लोग अपनी माँ को हमेशा खुश देखना चाहते है और ये लोग अपनी माँ की आँखों में आंसू नहीं आने देते. कहा जाता है ये लोग बुढ़ापे में अपनी माँ की हर जरूरत को पूरा करते है और वास्तव में इस राशि के लोगो के लिए इनकी माँ ही सब कुछ होती है. इस राशि के लोग अपनी माँ का सम्मान करते है, वही दूसरी तरफ ये लोग उनकी हर आज्ञा का पालन भी करते है.

यहाँ जानिए शुभ विवाह और गृह प्रवेश के मार्च के शुभ मुहूर्त

पति के बारे में कभी इन बातों को नहीं सुन सकती एक पतिव्रता स्त्री

चालाक और तेज तर्रार होती है वह महिला जिसके इस अंग पर होता है तिल