ड्रेको के निधन पर स्नूप डॉग सहित इन दिग्गज कलाकारों ने व्यक्त किया शोक
ड्रेको के निधन पर स्नूप डॉग सहित इन दिग्गज कलाकारों ने व्यक्त किया शोक
Share:

अमेरिकी रैपर ड्रेको द रूलर का क़त्ल लॉस एंजिल्स के म्यूजिक फेस्टिवल में धारदार हथियार से कर दिया गया था. ड्रेको के देहांत की पुष्टि उनके पब्लिसिस्ट स्कॉट जॉनसन ने रविवार को FP को दी. 28 वर्ष के रैपर पर ‘Once Upon a Time in L.A.’ के संगीत समारोह में शनिवार की रात को अटैक कर दिया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 28 साल ड्रेको का असली नाम डैरल कैल्डवेल था. इस म्यूजिकल फेस्टिवल में हॉप स्टार स्नूप डॉग, आइस क्यूब और 50 सेंट परफॉर्म करते हुए दिखाई देने वाले थे. लेकिन इस घटना के उपरांत आयोजकों ने इस कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया. हालांकि हमला करने वाले की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. घटना के तुरंत बाद ही ड्रेको को हॉस्पिटल भेज दिया  गया. जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. रैपर के निधन पर स्नूप डॉग सहित कई सेलिब्रिटीज ने शोक व्यक्त किया है.

Jawson ने ट्वीट कर लिखा, ड्रेको अपनी पीढ़ी के सबसे इनोवेटिव कलाकार में से एक थे. एक ऐसा राजा जिसके पास कोई ताज या सिंहासन नहीं था.

स्नूप डॉग ने इस मामले के बारे में ट्वीट कर लिखा, ”जिस समय छुरा घोंपा गया तो मैं उस वक़्त ड्रेसिंग रूम में था और खबर की सूचना मिलते ही मैंने तुरंत जाने का निर्णय किया. उन्होंने लिखा, मैं काल रात्रि हुई घटना से दुखी हूं. उन्होंने आगे बोला है कि, मेरी संवेदना ड्रेको द रूलर के परिवार और प्रियजनों के साथ है. मेरी प्रार्थना उन सभी लोगों के साथ हैं जो इस दुर्घटना  से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हो गए है. अपना ध्यान रखें, एक- दूसरे से प्यार करें और सुरक्षित रहें. स्नूप ने आगे कहा कि मैं हिप हॉप की शांति के लिए प्रार्थना करने में लगा हुआ हूँ.

joey Fatts ने अपने ट्विटर पर लिखा कि इस घटना से बहुत ही ज्यादा निराश हूं जिसमें मेरे मित्र की जान चली गई. उन्होंने बोला है कि वे कार्यक्रम के स्थान पर मौजूद थे जब काम करते समय ड्रेको की जान चली गई. एक म्यूजिक फेस्टिवल में चाकू लाने की कोई आवश्यकता नहीं थी. ड्रेको की आत्मा को शांति मिले. उम्मीद है कि उनका परिवार मुकदमा चलाएगा.

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -