घर के ये बर्तन जिनसे पैदा होती है धन की कमी
घर के ये बर्तन जिनसे पैदा होती है धन की कमी
Share:

वास्तुशास्त्र के मुताबिक घर में अगर कुछ भी ठीक-ठाक नहीं चल रहा हो तो इसका कारण भी आपके घर से जुड़ा हुआ है कभी-कभी ऐसा होता है की आपको सभी और से हानि मिल रही है आपके चेहरे पर हमेशा तनाव छाया रहता है. आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही हो, तो इसका कारण आपके घर में ही हो सकता है यदि वास्तु के मुताबिक अपने घर की कुछ वस्तुओ पर ध्यान दें, तो आपको समझ में आ जाएगा की इन सब परेशानियों का कारण क्या है, इसी के तहत हम आपको कुछ बाते बताने जा रहे है, इनको ध्यान में रखते हुए आप अपने घर की स्थिति सुधार कर अपनी किस्मत फिर से चमका सकते है-

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ आप अपने घर में धन की तिजौरी को दक्षिण दिशा में इस प्रकार रखें की उसका मुंह उत्तर की और खुले ऐसा करने से आपके घर में जो बे-वजह धन खर्च होते है वो नहीं होंगे और धन में बढ़ोत्तरी होगी.

घर में टूटे फूटे बर्तन व मूर्ति नहीं रखी होना चाहिए टूटे फूटे बर्तन घर में होने से घर में बे वजह कर्जा होता है धन लक्ष्मी रूठ जाती है, और परेशानिया बढ़ती है, इसलिए घर मे टूटे फूटे बर्तन न रखें.

घर के उत्तर-पश्चिम दिशा में अँधेरा कभी न होने दें, क्योकि इस दिशा में अँधेरा होने से धन लक्ष्मी रूठ जाती है और आपसी मतभेद बढ़ सकता है. जिन घरो में उत्तर पूर्व की दिशा में रसोई होती है उनका खर्च भी बढ़ता रहता है इसलिए रसोई घर दक्षिण-पूर्व दिशा में होना चाहिए.

 

ये कांटेदार पौधे जो घर में लाते हैं खुशहाली

घर में पूजा रूम अगर गलत जगह बना है तो जीवन भर पड़ेगा पछताना

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ घर में लगाए यह पौधा, बढेगा मान सम्मान

अगर देने जा रहे हो किसी को गिफ्ट तो जान लें ये बातें नहीं तो पड़ेगा पछताना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -