अंकिता लोखंडे की बचपन की तस्वीरें देख फैंस हो जाएंगे हैरान
अंकिता लोखंडे की बचपन की तस्वीरें देख फैंस हो जाएंगे हैरान
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं, परन्तु  उनकी जिंदगी के खास लम्हों की कुछ फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा नहीं की हैं। वहीं जब अंकिता की मां वंदना फड़नीस लोखंडे के सोशल मीडिया अकाउंट को ध्यान से देखा गया तो अंकिता की कुछ अनदेखी तस्वीरें नजर आयी है | भाई सूरज के साथ अंकिता लोखंडे की बॉन्डिंग बचपन से ही खास है। इसके साथ ही बचपन में अंकिता लोखंडे काफी क्यूट लगती थी और उनकी मां के द्वारा शेयर की गई तस्वीर इस बात का सबूत भी बन गया है।

असल में अंकिता लोखंडे की मां एक पारगंत डांसर हैं और अंकिता लोखंडे का नाम भी टीवी की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है जिन्हे बेहद खूबसूरत डांस आता हैं। अदाकारा अंकिता लोखंडे इंदौर की रहने वाली हैं और कई बार उनके माता-पिता उनसे मिलने मुंबई आते-रहते हैं।बता दें की इस वक़्त भी अंकिता अपने माता-पिता और भाई के साथ ही रह रही हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बचपन के दोस्तों के साथ आज भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती है | और समय-समय पर अंकिता अपने बचपन के दोस्तों को सोशल मीडिया के जरिए याद भी कर लेती हैं।

बता दें की अंकिता के बचपन की इस तस्वीर को उनकी मां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। अदाकारा को मां के रुप में भी एक बहुत ही सच्चा और प्यार दोस्त मिला है | अंकिता लोखंडे जिनके साथ अपने सारे सुख-दुख बांट सकती है बिना किसी परेशानी के| वह मां को देखकर हमेशा ऐसे ही बच्ची बन जाया करती हैं। बता दें की अंकिता लोखंडे को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था। 

शूटिंग के दौरान लीक हुई निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया की यह तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी का प्रोमो हुआ आउट, यह स्टंट करते नजर आये कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी में यह खतरनाक स्टंट करते दिखे शिविन नारंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -