ये मेकअप टाइप आपकी खूबसूरती में लगा देंगे चार चाँद

ये मेकअप टाइप आपकी खूबसूरती में लगा देंगे चार चाँद

हर लड़की का ख्वाब होता हैं कि वह पार्टी में सबसे अलग और खूबसूरत दिखे. वहीं, पार्टी का नाम सुनते ही एक अलग ही एक्साइटमेंट होने लगता है, तो वहीं कुछ लड़कियों के लिए पार्टी के लिए रेडी होना किसी चैलेंज की तरह मानती है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें मेकअप का सही तरीका नहीं पता होता हैं. परन्तु हर बार पार्टी के लिए लाउड मेकअप के साथ ही रेडी हों, जरूरी नहीं. बोल्ड, लाउड मेकअप के अतिरिक्त न्यूड और मिनिमल मेकअप के साथ भी मनचाहा लुक पाया जा सकता है. चलिए आज हम ऐसी ही कुछ पार्टी मेकअप के बारे में बताने जा रहे हैं.  

कॉकटेल पार्टी के लिए बोल्ड लुक लड़कियों की पहली पसंद मना जाता है. जिसमें डार्क आइज और हॉट रेड लिप्स के साथ. मैट लिप्स के बजाय अब रेड वाइन और पिंक सेमी स्टेन लिप कलर पसंद किए जा रहे हैं. यदि लिप्स को हाइलाइट करना हो तो चेहरे पर कम से कम मेकअप करें. रेड कलर नहीं पसंद तो चटख मजेंटा कलर का उपयोग करें.

एलीगेंट चार्म लुक शिमरी अंदाज देने के लिए क्रीम युक्त या मिनरल मेकअप सही मना जाता हैं. वहीं, पाउडर युक्त फाउंडेशन का उपयोग भूलकर भी न करें. यह त्वचा को रूखी और बेजान बनाएगा. वेट लुक का ट्रेंड हुआ पुराना अब शाइन फिनिश वाली स्किन पसंद की जाती है.

ड्रमेटिक लुक के लिए डार्क आइलाइनर, ब्लैक कैट आई लुक, हल्का लिप कलर और लाइट ब्रॉन्ज ब्लशर उपयोग कर सकती हैं. ब्लैक शैडो पर सिल्वर डस्ट का हल्का टच लुक को कम्प्लीट कर देता हैं.

मैटेलिक लुक पाने के लिए फाइन ब्लैक आइलाइनर और कैट आइलाइनर पर काफी फोकस किया जा रहा है. वहीं, डार्क स्मज्ड और स्मोकी आंखें एक बार फिर ट्रेंड में नजर आ रही हैं. इसे थोड़ा अधिक अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप इसमें ग्लिटर आइ शेड्स भी लगा सकती हैं. ऊपरी व निचले हिस्से पर काजल लगाकर उसे हल्का फैला दें. इसके बाद   आंखों पर थोड़ा गोल्ड ब्रॉन्ज या ग्रे मटैलिक शिमर लगाएं.

यदि आप मिनिमल लुक को अपनाना चाहती हैं. तो न्यूड पर्ल आइशैडो के साथ डार्क बेरी लिप कलर का उपयोग कर सकती हैं. इस लुक को पूरा करने के लिए मस्कारा जरूर लगाएं. इसी के साथ पतला आइलाइनर लगाएं और बेबी पिंक व पीच शेड ब्लशर से हल्का टच दें. जिससे आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग जाएंगे. 

जानिए समलैंगिकता से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें

12 साल की बच्ची ने चोरों के छुड़ाएं छक्के, देर रात घर में घुसे थे बदमाश

सेक्स के दौरान करना है संतुष्ट, तो अपनाएं यह तरीका