ऐसी महिलाओं के नसीब में होते हैं बिजनेसमैन पति

Jun 18 2019 05:20 PM
ऐसी महिलाओं के नसीब में होते हैं बिजनेसमैन पति

कहा जाता है हस्तरेखा विज्ञान सभी नहीं जान सकते हैं. ऐसे में हथेली में रेखाओं के अलावा कुछ ऐसे खास निशान भी होते हैं जिनको देखकर व्यक्ति के भविष्य की अच्छी और बुरी बातों का पता लगाया जा सकता हैं ये खास आकृति या निशान स्त्रियों और पुरूषों के भविष्य के बारे में अलग अलग संकेत प्रदान करते हैं. ऐसे में हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक स्त्रियों के हाथों में कुछ खास निशान पाए जाते हैं जिन्हे देखकर धन लाभ, सुख संपत्ति और पैसों का पता किया जा सकता हैं तो आइए आज हम आपको हस्तरेखा से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि ऐसा कहा जाता है किसी भी स्त्री की हथेली में कमल या फिर मछली जैसी आकृति बन रही हो तो उसका जीवन सुख और सुविधाओं से भरा हुआ रहता हैं वही जिस स्त्री के हाथ में रथ या फिर ध्वजा का निशान बना हेाता हैं तो उसका जीवनसाथी बड़ा अधिकारी होता हैं. इसी के साथ कहते हैं जिस महिला की दाहिनी हथेली में तराजू और बांई हथेली में हाथी या फिर बैल जैसा निशान बना होता हैं उसका जीवनसाथी बिजनेसमेन हो सकता है.

इसी के साथ ऐसा भी कहते हैं कि जिस स्त्री की हथेली में शंख, चक्र या पद्म का निशान होता हैं, तो उसका पुत्र बड़ा आधिकारी या फिर राजा के समान जीवन जीने वाला होता हैं और जिस महिला की हथेली गुलाबी या फिर हल्की लालिमा लिए हो और हाथों में स्वास्तिक का निशान बनता हो तो ऐसी महिला जहां रहती हैं वहां पर पैसों की कभी कोई कमी नहीं होती हैं. वहीं ऐसी भी मान्यता है कि जिस स्त्री की हथेली के बीच में स्पष्ट त्रिभुज या फिर धनुष जैसा निशान बना होता हैं उसे हर सुख प्राप्त होता हैं और वह खूब भाग्यशाली होती है.

घर में यहाँ रखे दवाई नहीं होगी बीमारियां

आचार्य चाणक्य के अनुसार अपनों को भी ना बताएं यह बातें वरना...

धनलाभ के लिए घर में इस जगह लगाए क्रिस्टल बॉल