जिन लड़कों का मस्तक होता है ऐसा वह रखते हैं कई महिलाओं से संबंध

व्यक्ति के शरीर के कई अंगों को देखकर उसके बारे में जानकारी निकाली जा सकती है. जी हाँ, ऐसे में व्यक्ति के शरीर के अंग उसके बारे में कई राज खोलते हैं और उन्हीं में से एक अंग माथा माना जाता है. कहते हैं व्यक्ति के माथे को देखकर उसके बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है. तो आइए जानते हैं इसके बारे में.

* कहते हैं जिस व्यक्ति का मस्तक नीचे से उपर की ओर उठा हुआ हो, वह मनुष्य धैर्यशील, धनवान व बुद्धिमान होता है और ये प्रेम के मामलें में काफी अग्रणी होते है. इसी के साथ इनका वैवाहिक जीवन सरल एंव सुखमय व्यतीत होता है.

* कहते हैं जिस पुरूष का मस्तक छोटा हो, वह मनुष्य अधिक पुत्रियों वाला होता है और ऐसे व्यक्ति कठोर परिश्रम करके ही अपने जीवन का निर्वाहन कर पाते है.

* कहा जाता है जिस व्यक्ति के मस्तक के ऊपरी हिस्से में उभार हो, और नीचे की तरफ हल्का सा झुकाव दिखे वे उच्च पद प्राप्त करते हैं. इसी के साथ ही ऐसे व्यक्तियों के कई स्त्रियों से संबंध होते हैं और अक्सर इन्हें स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

* इसी के साथ कहा जाता है जिनका मस्तक नीचे से ऊपर की ओर उठा हुआ हो, वह धैर्यवान, बुद्धिमान व धनवान होता है और इनका वैवाहिक जीवन सरल एवं सुखमय व्यतीत होता है.

* कहते हैं जिनके मस्तक पर रेखा नहीं होती है वह व्यक्ति धनी व दीर्घायु होता है और जिनके ललाट गहरे होते हैं वह ग़लत तरीके से धनोपार्जन करने वाले हैं. इसी के साथ अपने गलत कार्यों के कारण इन्हें जेल भी जाना पड़ता है.

जल्दी नौकरी पाने के लिए करें यह सरल उपाय

इस वशीकरण उपाय से पति को अपनी उँगलियों पर नचा सकती हैं आप

बुधवार को करें यह उपाय, बन सकते हैं अमीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -