सूत्र: श्रीलंका में फिर दो खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव
सूत्र: श्रीलंका में फिर दो खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव
Share:

भारतीय क्रिकेटरों युजवेंद्र चहल, कृष्णप्पा गौतम ने श्रीलंका में  कोविड-19 के लिए परीक्षण और परीक्षण सकारात्मक किया है। यह जोड़ी श्रीलंका के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम के साथ थी, लेकिन क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आने के बाद दूसरा और तीसरा टी20ई नहीं खेल पाई, जिसके सकारात्मक परीक्षा परिणाम ने दूसरे टी 20 आई को एक दिन की देरी से धकेल दिया। कुणाल के सकारात्मक परीक्षण के बाद चहल और गौतम तब अलग-थलग थे और अब तिकड़ी श्रीलंका में ही रहेगी, जबकि बाकी भारतीय टीम आज स्वदेश लौट आएगी।

आपको बता दें कि दूसरा और तीसरा T20I, भारत के श्रीलंका दौरे के आखिरी दो मैच लगातार दिनों (28 जुलाई, 29) को हुए, लेकिन भारतीय टीम के कई सदस्य आइसोलेशन में थे। भारत ने दोनों मैच और सीरीज 1-2 से गंवा दी। चूंकि आठ खिलाड़ी अलग-थलग थे, इसलिए दर्शकों को तीन मैचों की श्रृंखला के अंतिम दो मैचों में पांच खिलाड़ियों को टी20ई कैप सौंपने के लिए मजबूर होना पड़ा।

रुतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया और नितीश राणा ने दूसरे T20I में अपना T20I डेब्यू किया, जबकि संदीप वारियर ने नवदीप सैनी के चोटिल होने के बाद अपना अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को ट्विटर पर खुलासा किया कि सैनी अपने बाएं कंधे पर क्षति का आकलन करने के लिए स्कैन से गुजरेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट ने इन तीन खिलाड़ियों पर एक साल का लगाया प्रतिबंध

पीएम मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आईपीएस प्रोबेशनर्स के साथ करेंगे संबोधित

राहुल गांधी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, दो दिन से नहीं आ रहे संसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -