झलक के शो से बाहर हुए ये दो दमदार कंटेस्टेंट, फैंस ने उठाए सवाल
झलक के शो से बाहर हुए ये दो दमदार कंटेस्टेंट, फैंस ने उठाए सवाल
Share:

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में कल कंटेस्टेंट्स को जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के पैनल ने एक बड़ा झटका दे डाला। आज शो में एक नहीं बल्कि 2 एलिमिनेशन हुए। इस एविक्शन में अमृता खानविलकर और पारस कलनावत शो से बाहर हो चुके है। जजों के साथ साथ जनता के कम वोट मिलने के कारण से ये निर्णय लिया गया। दरअसल अमृता को इस शो के विनर के तौर पर देखा जा रहा था। उनका इस शो से इस तरह से एग्जिट लेना सब के लिए हैरानी वाली बात है।

करण जौहर ने सभी कंटेस्टेंट्स से बोला कि “जैसे की आप जानते थे बीते सप्ताह जो लूजिंग टीम थी, वो सारे अनसेफ हैं और वो सारे अपने कोरियोग्राफर के साथ मंच पर आ गए।” करण जौहर ने रुबीना, गुंजन, नीति, अमृता और पारस इन पांचों को झलक के मंच पर आमंत्रित किया। आगे करण बोलें कि इन पांच लोगों के बीच जो पहला नाम है वह कंटेस्टेंट सेफ हैं, उनका नाम है रुबीना, गुंजन-तेजस और सागर।’ रुबीना और गुंजन को सेफ करने के बाद करण जौहर ने कहा कि ‘इस बार एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स शो से बहार होंगे।’

 

अमृता और पारस हुए शो से बाहर: नीति, अमृता और पारस बॉटम 3 में रहे।आगे करण जौहर बोले कि ‘आप तीनों में से जो कंटेस्टेंट बिलकुल सेफ हैं, उस कंटेस्टेंट्स का नाम है नीति टेलर। मुझे माफ कीजिए लेकिन पारस और अमृता इस शो से बाहर होते हैं।’ करण जौहर ने आगे ये भी बोला है कि “आप दोनों ने हमारे दिल में इतनी जगह बना ली हैं कि ये नुकसान हमारा है।” वहीँ खबरें है कि झलक दिखला जा से अमृता के बाहर होने के बाद फैंस और दर्शक बहुत ही गुस्सा है, वह इस शो को ट्रोल कर रहे है, उन्होंने यह भी कहा है कि इस शो में डांसर की कदर नहीं है, जिन्हे डांस नहीं आता उन्हें बाहर नहीं किया, और जो करता है उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं  पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के जाने से तो लोगों में अधिक  हलचल नहीं मची लेकिन अमृता के एलिमिनेशन ने सोशल मीडिया पर बहुत  शोर मचा दिया है। दरअसल, शो के शुरुआत से ही अमृता एक बेहतरीन डांसर और टॉप स्कोरर रही हैं और ऐसे में उनका शो से बाहर हो जाना सभी के लिए बहुत शॉकिंग है। फैन्स के हिसाब से अमृता को शो के फाइनल्स तक जाना था और इस तरह उन्हें एलिमिनेट करने का निर्णय लोगों को नहीं समझ आने लगा है।

आलिया से लेकर श्रीदेवी तक शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्रियां

'सत्येंद्र जैन दे रहा जान से मारने की धमकी', सुकेश चंद्रशेखर का LG को तीसरा लेटर

पलक मुच्छल और मिथुन ने रचाई शादी, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -