एक के बाद एक रिलीज़ की जाएगी ये दो साउथ की मूवीज

इस वक़्त इंडियन सिनेमा पर साउथ की मूवीज का बोलबाला है। साउथ का दमदार एक्शन और मूवीज की यूनिक कहानी हिंदी भाषी दर्शकों को खासा पसंद आने लगा है, जिसके चलते अब साउथ इंडियन स्टार्स को पूरे देश में पहचाने जाने लगे है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा के उपरांत दर्शकों को इस समय साउथ की कई एक्शन मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा है। ये सभी मूवी बड़े बजट की हैं और रिलीज के लिए तैयार भी हैं लेकिन कोविड  के चलते इन मूवीज की रिलीज टाला जा चुका है। हालांकि अब इन मूवी की अगली डेट को भी जारी किया जा चुका है। अगले कुछ महीनों में दर्शकों का इंतजार समाप्त होने वाला है। जूनियर NTR और यश जैसे साउथ सुपरस्टार्स की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

RRR: निर्देशक राजामौली की बहुप्रतीक्षित मूवी RRR एक बड़े बजट की मूवी है। इस मूवी में जूनियर NTR, रामचरण और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, एक्ट्रेस आलिया भट्ट दिखाई देने वाले हैं। एक्शन से भरपूर यह मूवी वर्ष 2022 की शुरुआत में 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के चलते रिलीज से कुछ दिन पहले ही इसे टाला जा चुका है। अब ये मूवी 25 मार्च को रिलीज की जाने वाली है।

केजीएफ चैप्टर 2- साउथ की फिल्म केजीएफ को दर्शकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया देखने के लिए मिली थी और जिसके उपरांत अब इसके दूसरे चैप्टर का बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही है। मूवी में साउथ एक्टर यश और संजय दत्त के मध्य जबरदस्त जंग देखने के लिए मिलने वाली है, तो वहीं रवीना टंडन इस मूवी में एक पॉलिटिशियन के रोल में भी दिखाई देने वाले है। 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाने वाली है।

एक्शन से भरपूर 'खिलाड़ी' के हिंदी संस्करण को रिलीज़ डेट मिली

सामंथा के छोटे फैन की विशेषता वाला वीडियो कीर्ति सुरेश द्वारा रिकॉर्ड किया गया

टोविनो थॉमस स्टारर फिल्म इस दिन रिलीज के लिए तैयार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -