महेश बाबू ने हैदराबाद में शुरू की फिल्म की शूटिंग
महेश बाबू ने हैदराबाद में शुरू की फिल्म की शूटिंग
Share:

महेश बाबू साउथ एंटरटेनिंग इंडस्ट्री के बेहद मशहूर शख्सियत हैं। आकर्षक दिखने और तारकीय कृत्यों के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है। सफल फिल्म सरिलरु नीकेवरु के स्टारर, महेश बाबू सरकारू वारी पाटा के साथ फिर से लाखों दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

महेश बाबू की आने वाली फिल्म टाइटल वीडियो और प्री-लुक पोस्टर रिलीज होने के बाद से फैंस में काफी चर्चा बटोर रही है। परशुराम द्वारा निर्देशित फिल्म सरकारू वारी पाटा पहले से ही प्रशंसकों के उत्साह के साथ इतना प्यार हासिल कर चुकी है। निर्माताओं ने लॉकडाउन के बाद सरकारू वारी पाटा की टीम के साथ शूटिंग फिर से शुरू करने की घोषणा की। इस बीच, अभिनेत्री कीर्ति सुरेश भी इस फिल्म में प्रमुख महिला के रूप में दिखाई देंगी। महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अब तक फरवरी में दुबई में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर चुके हैं।

अब, 4 महीने के अंतराल के बाद, जैसे-जैसे स्थिति बेहतर हो रही है, टीम ने आज हैदराबाद में एक नया शूटिंग शेड्यूल फिर से शुरू किया है। महेश बाबू और कीर्ति सुरेश इस शेड्यूल में महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग करेंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए, सरकारू वारी पाटा एक पूर्ण मनोरंजन होगा जहां एसएस थमन संगीत की रचना करेंगे और फिल्म के लिए धुनों की रचना भी शुरू कर दी है और संगीत अपडेट अगस्त में जारी किया जाएगा। फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और महेश बाबू की अपनी प्रोडक्शन कंपनी जीएमबी एंटरटेनमेंट्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है।

यूपी में महिला ने एक साथ 4 बच्चों को दिया जन्म, डॉक्टर बोले - 'माँ और बच्चे दोनों सुरक्षित'

भारतीय रेलवे 15 अगस्त से ओणम स्पेशल भारत दर्शन ट्रेन का करेगा संचालन

समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मां सहित चार बच्चों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -