सिनेमा में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी ये दो मूवीज
सिनेमा में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी ये दो मूवीज
Share:

कोविड महामारी ने लोगों को घरों में कैद होने पर मजबूर कर दिया है। इस समय में लोगों ने अपने मनोरंजन के लिए ओटीटी की मदद ली है। आलम अब ऐसा है कि बीते वर्ष तकरीबन 400 सीरीज और मूवीज OTT पर रिलीज की गई थी। 2022 की शुरुआत अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-द राइज से हुई है, जिसे थियेटर में भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है।  

ह्यूमन: ड्रग ट्रायल पर आधारित 'ह्यूमन' वेब सीरीज 14 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज  की जाने वाली है। सीरीज की कहानी गरीबों पर हो रहे दवाई के एक अवैध ट्रायल के ऊपर बनाई गई है , जिसके अच्छे परिणाम नहीं आते हैं और लोगों के बीच हलचल पैदा हो जाती है। शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी, विशाल जेठा, राम कपूर, सीमा बिस्वास और आदित्या श्रीवास्तव जैसे सितारों की फेहरिस्त इसमें अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली है।

ये काली काली आंखे: जहां एक तरफ 14 जनवरी को ह्यूमन रिलीज़ की जाने वाली है वहीं दूसरी तरफ 14 को ही श्वेता त्रिपाठी और ताहिर भसीन की थ्रिलर सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाने वाली है। इस कहानी में प्यार और उसको पूरा करने के लिए एक शख्स के जुनून को देखा जा चुका है। इसमें एक लड़के की जिंदगी तब बदलने वाली है जब उसे एक नेता की बेटी से प्यार हो सकता है। ये लड़का अपनी लव लाइफ को अच्छा करने के लिए कई बड़े- बड़े खतरे मोल लेता है।

कोरोना से ठीक होने के 2 माह बाद अपने काम पर लौटी दीपिका पादुकोण

आम लड़कियों को रिया चक्रवर्ती ने दी खास सलाह, कहा- ''इंस्टा ब्यूटी के जाल में न पड़ें..."

इस बार आपका मनोरंजन होगा दोगुना, रिलीज होगी ये बड़ी फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -