7 जनवरी को एक साथ रिलीज़ होंगी ये दो मूवीज
7 जनवरी को एक साथ रिलीज़ होंगी ये दो मूवीज
Share:

नए वर्ष 2022 की शुरुआत बहुत मूवी के साथ होने वाली है. वर्ष के पहले ही माह में यानि के जनवरी माह में काफी सारी बिग बजट मूवी और मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज रिलीज़ की जाने वाली है. ऐसे में हम आपके लिए जनवरी में रिलीज होने वाली सभी मूवी और वेब सीरीज की डिटेल्ड लिस्ट पेश कर दी है. यहां देखिए जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली मूवी और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट: 

RRR (7 जनवरी 2022): फिल्म मेकर राजामौली की मूवी आरआरआर एक बिग बजट मूवी  का जिसकी फैंस काफी बेसब्री से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है. इस मूवी की स्टार कास्ट भी बहुत मंजी हुई है. मूवी में साउथ के सुपर स्टार अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर , एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे स्टार लीड रोल निभा रहे है. आरआरआर (RRR Trailer) का ट्रेलर एक्शन और इमोशन्स से भरपूर दिखाई दे रहा है. इसे देखने के बार हर किसी से रोंगटे खड़े हो चुके है. ट्रेलर में शानदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे है. जिसे देखने के उपरांत फैंस का मूवी को लेकर उत्साह और भी ज्यादा बढ़ चुका है. ये मूवी  7 जनवरी 2022 (RRR Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. इस मूवी के ट्रेलर रिलीज होने से पहले 3 गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं जो फैंस को बहुत अधिक पसंद आए हैं.

 

कौन बनेगी शिखरवती (7 जनवरी 2022): मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज 'कौन बनेगी शिखरवती' की स्ट्रीमिग 7 जनवरी से जी 5 (Zee 5 Web Series)  पर होने वाली है. शो का निर्देशन गौरव चावला और अनन्या बनर्जी  के द्वारा किया गया है. 'कौन बनेगी शिखरवती' की कहानी एक शाही परिवार के सदस्यों के बिगड़े संबंधों पर आधारित है. शो में नसीरुद्दीन शाह  एक राजा की भूमिका अदा कर रहे है, जबकि लारा, सोहा, कृतिका कामरा और अन्या सिंह उनकी बेटियों की भूमिका निभाती हुई नज़र आने वाली है.

 

किस सेलेब्रिटी की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज़ संधू

क्या 100 करोड़ का आंकड़ा भी पूरा नहीं कर पाएगी रणवीर सिंह की मूवी 83

बड़ा झटका! साल के अंतिम दिनों में दुनिया छोड़ गया यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -