दो महिला अपराधियों ने इस तरह दिया 2 सनसनीखेज वारदातों को अंजाम
दो महिला अपराधियों ने इस तरह दिया 2 सनसनीखेज वारदातों को अंजाम
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से अपराध काफी बढ़ गए है. वही एक बार फिर यूपी के मेरठ जनपद में मर्डर की दो वारदातों को अंजाम दिया गया. जहां दो महिलाओं ने मिलकर, एक महिला को मौत के घाट उतार दिया, तो वहीं एक व्यक्ति का भी मर्डर कर दिया गया. 

वही महिला पूनम के छत से गिरने के पश्चात् चारो और शोर मच गया. आस पास रह रहे लोगों की भीड़ लग गई. जानकारी पर इंस्पेक्टर परतापुर आनंद प्रकाश मिश्रा तथा सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी भी पहुंच गए. इसके चलते दोनों अपराधी महिलाओं के अवसर पाकर भागने के बाद शोर मच गया. लोगों ने दोनों की खोजबीन आरम्भ की. लगभग दो घंटे तक हंगामा चला. एक अपराधी महिला मकान में ही पाई गई, जबकि दूसरी महिला की खोजबीन जारी है. पूनम के पति महेश की सूचना पर परतापुर पुलिस ने दोनों महिलाओं के विरुद्ध मर्डर का केस दर्ज कर लिया है.

साथ ही पीड़ित महेश ने बताया है कि वह लगभग तीन वर्ष पूर्व अपने पैतृक गांव खंजरपुर, गाजियाबाद से शताब्दी नगर में पत्नी पूनम, दो बेटे उमंग, दक्ष तथा बेटी जानवी के साथ आकर रहने लगा था. पूनम की मृत्यु होने पर परिजनों में कोहराम मच गया है. वही मकान के मालिक लल्लू ने रिठानी में कई मकान तथा दुकान बना रखी हैं, जो रेंट पर दे रखी हैं. जिस मकान में पूनम का मर्डर हुआ, उस मकान में 6 से अधिक बाहर के लोग किराए पर रह रहे हैं. घटना के पश्चात् पुलिस ने मकान मालिक से किराएदारों की आईडी तथा नाम पते के बारे में पूछा, तो किसी की आईडी नहीं प्राप्त हुई. न ही किसी का थाने का सत्यापन कराया गया था. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

पालघर केस में 'लेटलतीफी' पर भड़की SC, सरकार से पुछा- अब तक क्या किया ?

चीन मुद्दे पर फिर हमलावर हुए राहुल गाँधी, पीएम मोदी से पुछा- सच क्यों नहीं बोलते ?

उत्तर प्रदेश: दिव्यांग पति का गला दबाकर की हत्या, जाने पूरा मामलामंत्री तुलसी सिलावट का निवास सील, जानें क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -