ये दो उपाय आपके जीवन से कर्ज का नामों निशान मिटा देंगे
ये दो उपाय आपके जीवन से कर्ज का नामों निशान मिटा देंगे
Share:

इंसान के जीवन में कर्ज और बीमारी एक समान होती है। अगर इन दोनों का जल्द से जल्द इलाज न किया जाए, तो यह एक बड़ा रूप ले लेती है। इसलिए जरूरी है, कि समय चलते इन दोनों का इलाज भी करा लिया जाना चाहिए। अगर आप भी कर्ज जैसी बीमारी से परेशान है या फिर आपका कर्ज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, बस इसके लिए आपको हमारे द्वारा बताये गए कुछ उपाय को अपनाने होंगे, जो आपकी इस समस्या को खत्म करने में सक्षम है, इतना ही नहीं इन उपायों को करने के बाद आपको अपने जीवन में कभी भी कर्ज लेने की आवश्यकता भी नहीं होगी। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन से वह उपाय हैं?

इसके लिए आप एक नारियल, अपने परिवार के सबसे लंबे आदमी के नाप का रक्षा सूत्र या लाल धागा व रोली घी में भीगा हुआ लेना होगा। अब नारियल के ऊपर इस रोली से स्वासस्तिक बनाएं और उसके ऊपर वो धागा को उस नारियल के ऊपर लपेट दें और कामना करें की जितने भी आपके कर्ज है, उन सबसे आपको मुक्ति मिले और ये सब करने के बाद आप इसे नदी  या किसी भी स्वच्छ जल में प्रवाहित कर दें। ध्यान रहे कि ये काम आपको मंगलवार को करना है।

ये उपाय आपके कर्म से संबंधित है, इसलिए आप कर्म अच्छा  करें, ताकि आपको कर्ज की जरूरत न पड़े। हो सकता है कि पहला व दूसरा टोटका करने के बाद भी अगर आपको कभी कर्ज लेने की आवश्यकता पड़ जाए, तो आपको बता दें कि आप सिर्फ बुधवार को ही कर्ज लें और ध्यान रहे कि मंगलवार को भूलकर भी कर्ज न लें। अगर आप पहले से कर्ज लिए हैं, तो उसका चूकता आप मंगलवार को करें क्योंकि हमारा पहला कर्ज मुक्ति का टोटका मंगलवार को ही है।

यही वो कारण है जो जीवन में देते है क़र्ज़ को बढ़ावा

यही दो सुख व्यक्ति की सभी इच्छाओं को पूरा करते है

जीवन से दरिद्रता को हमेशा के लिए ख़त्म करता है चावल

घर सजाने के साथ-साथ माता ल़क्ष्मी को ऐसे बुलायें अपने घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -