हॉलीवुड की ये दो पॉप सिंगर 'विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो' में नहीं आएंगी
हॉलीवुड की ये दो पॉप सिंगर 'विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो' में नहीं आएंगी
Share:

विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो हॉलीवुड का एक ऐसा शो है जो दुनिया भर में महशूर है, लेकिन सीक्रेट फैशन शो के फैंस के लिए बुरी खबर है, खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस बार इस शो में पॉप सिंगर कैटी पेरी और मॉडल गीगी हैडिड नजर नहीं आएंगी.

बता दे कि इस बात कि जानकारी गीगी हैडिड ने ट्वीट करके दी, उन्होंने बताया कि, 'मुझे निराशा है कि मैं इस साल शंघाई में हो रहे 'विक्टोरिया सीक्रेट' में परफॉर्म नहीं कर पाऊंगी, सभी को मेरा प्यार. हालांकि हैडिड ने इस साल चीन के शो में परफॉर्मेंस न करने की वजह का खुलासा नहीं किया. इसके अलावा अगर खबरों कि माने तो पेरी और हैडिड को शंघाई में होने वाले फैशन शो 'विक्टोरिया सीक्रेट' में परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था, लेकिन चीनी अधिकारियों ने उन्हें वीजा देने से इनकार कर दिया. इसकी ख़ास वजह है क्योकि पेरी और हैडिड दोनों को ही चीनी मीडिया के विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

बता दे कि, कैटी को ताइवान की स्वतंत्रता को लेकर दिए बयान की वजह से विरोध झेलना पड़ रहा है. वही मॉडल गीगी हैडिड को चीन ने इसलिए बैन कर दिया है, क्योंकि उन्होंने बुद्ध के सामानांतर कुकी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. जिसके बाद चीनी लोगों ने उन पर नस्लवादी व्यवहार का आरोप लगाया और शंघाई में कदम न रखने की नसीहत दे डाली.

ये भी पढ़े

मानुषी छिल्लर ने शशि थरूर को दिया मुँह तोड़ जवाब

क्या आपने देखा मलाइका का शानदार Pole Dance

Bigg Boss 11: नफरत करने वालों को बेनफ्शा ने दिया करारा जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -